विधानसभा चुनाव नजदीक देख आम आदमी पार्टी के नेता हुए सजग, अवैध राशन की दूकान की सील

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

80

लोकसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद आप पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव हो गई है । आप पार्टी के नेताओं ने अब धरातल पर काम करना शुरू कर दिया । जी हाँ दिल्ली सरकार कितनी सर्तकता से अपना काम करने में जुटी हुई है इसकी बानगी पांडव नगर में देखने को मिली।



जहां दिल्ली के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने औचक निरीक्षण कर नियमों का उल्लंघन करने वाली एक राशन की दुकान को तुरंत प्रभाव से सील करवा दिया।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। इसके चलते एक तरफ जहां सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं, वहीं दिल्ली सरकार भी पूरी तरह से एक्शन में आ चुकी है।

दिल्ली सरकार के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन औचक निरीक्षण के लिए पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में पहुंचे। वहां के स्थानीय लोगों ने एक राशन की दुकान के विषय में उनसे शिकायत की।

लोगों का कहना था कि राशन की दुकान शाम को खुलती है। दुकान को बंद देख मंत्री इमरान हुसैन ने तुरंत उस दुकान को सील करवा दिया। मंत्री इमरान हुसैन के साथ उनकी पूरी टीम मौजूद थी। जिन्होंने हुसैन का आदेश मिलते ही दुकान को तुरंत सील कर दिया।

आपको बता दे कि आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने सभी नेताओं और अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए है कि दिल्ली की जनता की जितनी समस्याएं आ रही है , उन्हें तत्काल प्रभाव से निस्तारण किया जाए । वही इन आदेशों के बाद सभी अधिकारी और नेता खुद मौके पर जाकर समस्याओं का निस्तारण कर रहे है , साथ ही आप पार्टी के नेता औचक निरीक्षण करने में लगे हुए है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.