ग्रेटर नोएडा : ईट भट्टे पर बदमाशों ने मचाया कोहराम, गार्ड को बंधक बनाकर लूटे 2 ट्रेक्टर

ABHISHEK SHARMA

0 69

ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र स्थित नई बस्ती गांव मैं बने ईट भट्टे पर रविवार आधी रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। नकाबपोश बदमाशों ने भट्टे के चौकीदार देवेंद्र को बंधक बनाकर खाट से बांध दिया और दो ट्रैक्टर लूट कर फरार हो गए।

पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें लूटे गए ट्रैक्टरों को बदमाश मेवात की ओर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का दावा है कि लूट की सूचना उनको 3 घंटे बाद दी गई।

पुलिस को दी गई शिकायत में मुनीम योगेंद्र ने कहा है कि वह ईट भट्टे पर नौकरी करते हैं वहां देवेंद्र नाम का चौकीदार पहरेदारी करता है रविवार आधी रात 12:30 बजे के करीब तीन बदमाश भट्टे पर आए बदमाशों ने चौकीदार देवेंद्र से पहले रास्ता पूछा । इससे पहले कि वह कुछ बताता बदमाशों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

बदमाशों ने चौकीदार के हाथ पैर बांधकर खाट से बांध दिया। इसके बाद भट्टे से दो ट्रैक्टर लूट कर फरार हो गए पीड़ित ने किसी तरह बंधन मुक्त होकर मामले की सूचना मालिक को दी। मालिक ने 3:15 बजे के करीब 100 नंबर पर फोन कर मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस को जब सूचना मिली तब तक बदमाश लूटे गए ट्रैp सेक्टर को लेकर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का पलवल टोल क्रॉस कर चुके थे। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि मेवात के बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

इस वारदात के बाबत डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।P

Leave A Reply

Your email address will not be published.