ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां बरसाकर किया नए साल पर स्वागत, यह है मामला

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (02/01/2020) : ग्रेटर नोएडा में नए साल के पहले ही दिन बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में बुधवार की रात को कार सवार बदमाशों ने डायल 112 पीआरवी पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि इसमें किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी। हालांकि, गोली से पीआरवी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और उसका शीशा टूट गया।

घटना के बाद कार सवार बदमाश भाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंच गए। कार सवार बदमाशों व्दारा चलाई गोली गाड़ी के दरवाजे में लगी है। गनीमत रही कि गोली किसी शख्‍स को नहीं लगी। वारदात में गाड़ी में बैठे सिपाही भी बाल-बाल बच गए।

एसपी ग्रेटर नोएडा रणविजय सिंह का कहना है कि पुलिस सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता गांव के पास से कॉल अटेंड करके लौट रही थी। जैसे ही पुलिस देवला गांव के पास पहुंची तो चाय पीने के लिए गाड़ी को रोका। इसी बीच पास में खड़े कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग होते ही पुलिसकर्मियों में हड़बड़ी मच गई। पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते, तब तक बदमाश कार लेकर भाग गए। पुलिस अधिकारी का कहना है कि कार सवार लोगों ने शराब पी रखी होगी। गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का पता चल पाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.