बिहार में बीजेपी की जीत पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्न

ABHISHEK SHARMA

0 74

भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर के कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ. महेश शर्मा और महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में सेक्टर-35 स्थित कार्यालय पर बिहार चुनाव में मिली सफलता पर जोरदार तरीके से जश्न मनाया। इस दौरान ढोल नगाड़े बजाए गए और लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत पर बधाई दी।

इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनता निरंतर सहयोग कर रही है और मोदी सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरकर देशहित और गरीब मजदूर वर्ग के लोगों का ध्यान रखते हुए कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के तहत सरकार जो नीतियां और जो योजना बना रही हैं, उसके तहत काम किया जा रहा है। उन्होंने बिहार में भाजपा के जीत को आम जनता की जीत बताया।

इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी और कहा कि हम सब मिलकर ऐसा कार्य करें, ताकि देश आत्मनिर्भर बने।

इस अवसर पर जिला महामंत्री चंदगीराम यादव, उमेश त्यागी, विनोद शर्मा, डिंपल आनंद, गणेश जाटव, धर्मेंद्र गुप्ता, योगेंद्र चौधरी, नीता चोपड़ा, तन्मय शंकर, लोकेश यादव, पंकज झा और मीडिया प्रभारी मनीष शर्मा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे जिन्होंने पटाखे फोड़ कर और डांस करते हुए यह जश्न मनाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.