मुंबई के बाद दिल्ली में गिरी दो मंजिला इमारत , भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात

ROHIT SHARMA

0 72

नई दिल्ली :– दिल्ली में उस समय हड़कम्प मच गया , जब दो मंजिला निर्माणधीन इमारत गिर गई । घटना दिल्ली के हौज़काज़ी इलाके के सीताराम बाज़ार की है । वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई , मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया ।

 

इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दिल्ली में हौज़काज़ी इलाके के सीताराम बाज़ार में एक 2 मंज़िला निर्माणधीन इमारत गिर गई है। यह हादसा सुबह 6.30 बजे के आसपास हुआ है , साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई , मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंचा।

 

हालांकि अभी तक हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। पुलिस और बचाव टीम मौके पर मौजूद है। खासबात यह है कि आज सुबह ही मुंबई के भिवंडी से ऐसी ही खबर आई है।

 

 

सुबह करीब साढ़े तीन बजे मुंबई से सटे भिवंडी के धामनकर नाका के पास पटेल कंपाउंड इलाके एक तीन मंजिला रिहायशी इमारत ढह गई । हादसा इतना गंभीर है कि इसमें अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है , मौके पर बचाव कार्य करने में लगी एनडीआरएफ, दमकल और पुलिस की टीमें मौजूद हैं।

 

 

बताया जा रहा है कि अब तक मलबे से अबतक करीब 20 लोगों को निकाला जा चुका है, हालांकि, अभी भी इसमें 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका है।

 

 

वही दिल्ली मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हौज़काज़ी इलाके के सीताराम बाज़ार में एक 2 मंज़िला निर्माणधीन इमारत गिर गई है। हादसे में कोई घायल और मृतक की सूचना नही मिली है , फिलहाल पुलिस मौके पर है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.