नोएडा : लोगों को जागरूक करने के लिए सीईओ रितु माहेश्वरी ने चार स्वच्छता रथों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

ABHISHEK SHARMA

0 129

स्वच्छता सर्वेक्षण में नोएडा को पहले पायदान पर लाने के लिए नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने अपने प्रयासों को और तेज कर दिया है। इसी के तहत आज सीईओ ने नोएडा में स्वच्छता के प्रचार के लिए चार स्वच्छता रथों (ई-रिक्शा) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सेक्टर-6 प्राधिकरण के प्रशासनिक भवन के बाहर आज सीईओ ने विधिवत हरी झंडी देकर चारों रथों को रवाना किया। इसके पूर्व स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नुक्कड़ नाटक भी किया गया।

इस मौके पर सीईओ ने कहा कि नोएडा को स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल दर्जा दिलाने में हर वर्ग से सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने प्राधिकरण के कर्मचारियों के अलावा आरडब्ल्यूए, स्वैच्छिक संगठन तथा विभिन्न संगठनों के अलावा आम नागरिकों से भी इस अभियान में योगदान करने की अपील की।

बता दें कि इस वर्ष स्वच्छता सर्वेक्षण में नोएडा को पांचवां स्थान मिला था। इस मौके पर विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) इंदु प्रकाश सिंह, (ओएसडी) अविनाश त्रिपाठी, (ओएसडी) यू.एस. उपाध्याय, जनस्वास्थ्य विभाग के उपमहाप्रबंधक एस.सी. मिश्रा, वरिष्ठ प्रबंधक आर.के. शर्मा, गौरव बंसल समेत कई अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.