- Advertisement -

कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा सूरजपुर में भी सुनेंगे लोगों की समस्याएं, पढ़ें पूरी खबर

ABHISHEK SHARMA

Greater Noida : फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूऐज ग्रेटर नोएडा ने आज पुलिस आयुक्त आलोक सिंह को सात सूत्रीय ज्ञापन उन्हें सौपा। जिसमे सूरजपुर स्थित कार्यालय को मुख्यालय बनाये जाने ,विद्यालय के छात्रों व विदेशी किरायेदारों का  सत्यापन,अपराध नियंत्रण के लिए गोलचक्करो पर सीसीटीवी कैमरों की माँग, शराब के ठेकों के पास शराबियो के विरुद्ध विशेष अभियान चलाने,थानों के परीशीमन नए तरीके से करने व दो नए थानों की माँग, साइबर अपराध की रोकथाम व आर०डब्ल्यू०ए के साथ बैठक करने संबंधित मांगे रखी।

अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर ने बताया कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि सूरजपुर में कार्यालय की उनकी मांग को पूरा किया जाएगा। उनका कहना है कि वे दोनों कार्यालय में भविष्य में निर्धारित होने वाले समय के अनुसार बैठेंगे। दिन निर्धारित कर बता दिए जाएंगे।

विदेशी किरायेदारों का सत्यापन प्राथमिकता के साथ कराया जाएगा। इसके लिए उन्होंने आरडब्ल्यूए से सहयोग की अपील की है कि वो ऐसे मकानों को चिन्हित कर उनकी जानकारी पुलिस को उप्लब्ध कराएं। आलोक सिंह का कहना कि वह शराब के ठेकों के आस पास विशेष अभियान चलाएंगे। वहीं थानों के परिसीमन की माँग को उन्होंने  ऊपर तक पहुचाने की बात कही।

अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने उन्हें भरोसा दिया है कि डीसीपी जल्द आर०डब्ल्यू०ए के साथ बैठक करेंगे। इस मौके पर फेडरेशन के दीपक भाटी , मनीष भाटी,  आलोक नागर आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.