नोएडा में कमल ज्वेलर्स पर गोली मारने वाले शूटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 268

NOIDA (05/03/2020) : नोएडा के सेक्टर-12 में बीते 13 फरवरी को कमल ज्वेलर पर लूटपाट एवं गोली मारने की घटना को जिन बदमाशों ने अंजाम दिया था, उनमे से एक बदमाश को सेक्टर 24 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त नासिर निवासी घोंडा दिल्ली व मूल निवासी जिला बागपत को उसके दिल्ली के निवास से गिरफ्तार किया गया है। उसके निशानदेही पर धवल गिरि के पास सेक्टर 11 नोएडा से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, पीली धातु की पांच छीती हुई अंगूठियां व एक देशी पिस्टल बरामद किया गया है।

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ में नासिर ने पुलिस को बताया कि मुख्य घटना में उसके दो अन्य साथी मुजम्मिल निवासी जामा मस्जिद, दिल्ली व छोटू भी शामिल था। उन्होंने बताया कि नासिर  5वीं तक पढ़ा है और उसका मुख्य पेशा अपराध करना है।

उन्होंने कहा कि यह अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं और यह हेलमेट पहनकर कैश सराफा की लूट व हत्या करते हैं, ताकि उनकी पहचान छुपी रह सके और पुलिस का सामना होने पर वह पुलिस पर भी फायर करने से नहीं चूकते हैं। उन्होंने कहा की नासिर पर विभिन्न धाराओं में लगभग दो दर्जन मुकदमे दर्ज है।

कमल जेवेलर्स पर नोएडा में दिनदहाड़े हुई इस घटना से सनसनी फैल गई थी। इस मामले में कमिश्नर आलोक सिंह ने घटनास्थल पर दौरा किया था और हालात का जायजा लिया था। उन्होंने बदमाश को पकड़ने पर 50000 का इनाम भी घोषित किया था।  इस मामले में गिरफ्तारी एवं बरामदगी करने वाले थाना प्रभारी रामफल सिंह, उत्तम कुमार, अमित कुमार, उजैर रिजवी, शमशाद गुर्जर शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.