कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के भतीजे समेत 3 लोग गिरफ्तार

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews

Galgotias Ad

नोएडा पुलिस को आज उस वक़्त बड़ी सफलता मिली जब गैंगस्टर सुंदर भाटी के भतीजे सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इन लोगों पर जिले में स्थित कंपनियों के प्रबंधकों को धमकाकर उनसे रंगदारी वसूलने तथा ट्रांसपोर्ट, पानी, स्क्रैप के ठेके लेने का आरोप है।

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि ईकोटेक- प्रथम थाना क्षेत्र में स्थित जूवलाइन फूड लिमिटेड कंपनी की तरफ से पुलिस में शिकायत की गई कि बदमाश सुंदर भाटी का भतीजा अनिल भाटी और उसके साथी उनसे रंगदारी की मांग कर रहे हैं तथा उनकी कंपनी में जबरन ट्रांसपोर्ट का ठेका हासिल कर, अपने लोगों की बसें चलवा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच की तथा इन दिनों भाटी के गिरोह का संचालन कर रहे उसके भतीजे अनिल भाटी, सुमित भाटी और प्रवीण भाटी को आज दोपहर गिरफ्तार कर लिया। सुंदर भाटी जेल में बंद है।

उन्होंने बताया कि इन लोगों के पास से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ पुलिस अफसरों, कर्मियों, नेताओं और अन्य लोगों के नाम सामने आए हैं, जो भाटी गिरोह को परोक्ष रूप से सहयोग देते हैं और उसके एवज में गिरोह के लोग उन्हें मोटी रकम देते है।

अनिल भाटी भाजपा नेता शिव कुमार यादव की हत्या के मामले में कुछ दिन पूर्व ही जेल से जमानत पर छूटा है। उस पर रासुका के तहत भी कार्रवाई की गई थी। सूत्रों का दावा है कि नेताजी के नाम से चर्चित सुंदर भाटी जेल में बंद है और वहीं से अपनी गतिविधियां संचालित कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.