नोएडा पुलिस ने गिरफ़्तार किये वाहन-चोरी में संलिप्त पाँच शातिर चोर, कई दुपहिया वाहन बरामद

ROHIT SHARMA

0 294

नोएडा :– नोएडा थाना फेस 3 पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहन चोरी/ लूट की घटना को अंजाम देने वाले गैंग के पाँच शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं जिनकी निशानदेही पर लूट और चोरी की ग्यारह मोटर साइकिल, एक स्कूटी की बरामद व चोरी वही लूट के दौरान इस्तेमाल की जाने वाला तमंचा, तीन जिंदा कारतूस व चार चाकू भी बरामद किए हैं।

नोएडा थाना फेस तीन पुलिस की गिरफ्त में खड़े यह शातिर वाहन चोर/ लूटेरे जुनेद, राहुल, अर्जुन, शहजाद व राहुल हैं जिन्हें नोएडा थाना फेस 3 पुलिस ने चेकिंग के दौरान ग्लोवल हॉस्पिटल के सामने से गिरफ्तार किया हैं यह शातिर चोर/ लुटेरे नोएडा दिल्ली सहित एनसीआर से दुपहिया वाहन की लूट की घटना को अंजाम देते थे और उनकी नंबर प्लेट बदल देते थे। जिससे पुलिस इन आरोपी पकड़ न सके ।

वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि नोएडा में वाहन चोरी , लूट , चेन और मोबाइल स्नेचिंग जैसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए नोएडा पुलिस का जगह जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा हैं ।

वही कल बीती रात्रि थाना फेस तीन पुलिस को चेकिंग के दौरान वाहन चोरी करने वाले गैंग के पाँच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया हैं जिनकी निशान देही पर चोरी की 11 मीटर साईकिल, एक स्कूटी बरामद की गई हैं। जो नोएडा, दिल्ली सहित एनसीआर से चुराई गई मोटर साइकिल हैं।

पुलिस के पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि ये लोग लूट और चोरी के वाहनों के नंबर प्लेट बदल कर सस्ते दामों में बेच देते थे। वहां चोरी की अब तक सौ से अधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इनसे ओर भी पूछताछ की जा रही हैं , साथ ही आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.