नोएडा पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार , चोरी के 12 वाहन किए बरामद

Galgotias Ad

नॉएडा : यदि आप वाहन से निजी काम से जा रहे है और आपने वाहन को किसी जगह पार्क कर रहे , तो वाहन पार्क करने से पहले सावधान हो जाए क्योंकि कुछ शातिर चोरो की नजर आपके वाहन पर है । जो आपकी नजर बचते ही आपके वाहन पर हाथ साफ कर सकते हैं ।

जिसको लेकर पुलिस ऐसे गिरोह की काफी समय से तलाश में लगी हुई थी । वही आज ऐसा ही गैंग नोएडा पुलिस के हाथ लगा है, जो दिल्ली-एनसीआर में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे ।

फिलहाल पुलिस ने गैंग के सरगना समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है इनके पास से चोरी की 11 मोटर साईकल , 1 स्कूटी समेत 2 तमंचें बरामद किए हैं । जैसे की आप तस्वीरों में पुलिस की गिरफ्त दिखने वाले ये 3 लोग बेहद ही शातिर किस्म के वाहन चोर हैं जिन्हें किसी भी मोटर साईकल चुराने में महारत हासिल है ।

वहीँ पुलिस अधिकारियों को कहना है कि रूटीन चैकिंग के दौरान 3 बाइकों पर सवार 3 युवक संधिग्ध अवस्था में दिखे । जब उन्हें पुलिस द्वारा रोका गया और चैकिंग की गई तो इनके पास से 2 तमंचें बरामद हुए हैं ।

वहीँ जब इनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि ये तीनों बाइक चोरी की हैं । जिसके बाद इनकी निशानदेही पर 8 मोटर साईकल समेत एक स्कूटी भी बरामद की गई हैं ।

साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वसीम , सिराज ,फहीम बेहद ही शातिर किस्म के चोर हैं और इनपर गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना समेत नोएडा के कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं । फिलहाल पुलिस विधिक कार्यवाही पूरी कर तीनों को जेल भेजा रहा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.