नोएडा पुलिस ने एटीएम से चिप के द्वारा भारतीय डाटा चोरी करने वाले विदेशी नागरिक को किया गिरफ्तार , पासपोर्ट वीजा समेत एटीएम कार्ड भी किए बरामद

Galgotias Ad

नॉएडा : दिल्ली से सटे नॉएडा पुलिस ने को बड़ी कामयाबी हांसिल मिली , नोएडा के सेक्टर थाना 20 पुलिस ने एटीएम से चिप के द्वारा भारतीय डाटा चोरी करने वाले विदेशी नागरिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल नोएडा के सेक्टर 18 में एचडीएफ बैंक के एटीएम से छेड़खानी करते सूचना मिलने पर एक विदेशी युवक को गिरफ्तार किया। वही पुलिस ने विदेशी अभियुक्त से एक पासपोर्ट व वीजा के साथ एक एटीएम कार्ड भी बरामद किया है। वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की नोएडा के सेक्टर 18 में ये विदेशी नागरिक एचडीएफ बैंक के एटीएम से छेड़खानी कर रहा था , साथ ही जब इस मामले की सुचना पुलिस को मिली , जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने विदेशी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है | वही दूसरी तरफ पूछताछ में पता चला की ये आरोपी एटीएम से चिप के द्वारा भारतीय डाटा चोरी कर रहा था | विदेशी युवक बहुत ही बड़ा शातिर किस्म का आरोपी है। इस आरोपी का नाम ऑनसीयू अनेक्सान्द्रु है , साथ ही ये रोमानिया देश का रहने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.