नोएडा में बढ़ते नशे के व्यापार पर पुलिस कार्यवाही जारी, 4 आरोपी गिरफ्तार

Lokesh Goswami Ten News

0 281

नोएडा में बढ़ते नशे का व्यापार को रोकने के लिए पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है । वही आज नोएडा के सेक्टर 20 थाना पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया है ।

आपको बता दे कि आज के समय मे नोएडा के अंदर नशे का व्यापार बढ़ता ही जा रहा है , जिसको लेकर पुलिस लगातार कार्यवाही भी कर रही है , लेकिन कार्यवाही करने के बाद भी ये व्यापार रुकने का नाम नही ले रहा है ।

दरअसल नोएडा के सेक्टर 20 थाना इलाके में एक अवैध गाँजा तस्करी का गिरोह चल रहा था जो नशे का सामान कॉलेज , मार्किट , स्कूल के बच्चों को सप्लाई की जाती है । जिससे बच्चो को नशे की लत लग जाती है । जिसके कारण नशे का व्यापार बढ़ता ही चला गया ।

वही इस मामले में थाना 20 पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सेक्टर 16 के जेजे कालोनी में छापा मारकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध गाँजा बरामद किया है , जिसकी कीमत बाज़ारो में लाखों रुपए की बताई जा रही है ।

वही दूसरी तरफ इस मामले में आज एसपी सिटी सुधा सिंह द्वारा प्रेस वार्ता करके इस गिरोह का पर्दाफाश किया है । उन्होंने बताया कि ये गिरोह नशे का व्यापार का करता है , जिनके पास से भारी मात्रा में अवैध गाँजा बरामद किया है , साथ ही इन आरोपियों से पूछताछ चल रही है कि आखिर इस गिरोह में कितने अपराधी जुड़े हुए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.