2018 में हुए दोहरे हत्याकांड का नोएडा पुलिस ने किया खुलासा, 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

245

नोएडा :– नोएडा पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया हैं जो 2018 से दोहरे हत्याकांड मामले में फरार चल रहा था यहां तक की इस बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था। आपको बता दें कि नोएडा पुलिस लगातार बदमाशो की धड़ पकड़ में लगी हुई हैं आए दिन बदमाशो को पकड़ा जा रहा हैं उसी तरह कल बीती शाम नोएडा के थाना 39 पुलिस ने सेक्टर 105 से पुलिस मुठभेड़ में टिटू उर्फ रवि नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया |



वही पुलिस को इसके पास एक देशी पिस्टल और कारतूस भी बरामद हुए हैं । इस मामले के बारे में एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि दिंसबर 2018 से टिटू नाम का यह बदमाश दोहरे हत्याकांड मामले में फरार चल रहा था यहां तक इसके और भी साथी है जो अभी फरार चल रहे हैं वहीं कुछ को पहले ही पकड़ लिया गया था और आज 25 हजार के इस इनामी बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया हैं इस पर नोएडा में समेत फिरोजाबाद में भी मुकदमे दर्ज हैं।

दरअसल पिछले साल 6 दिसंबर की शाम को सोसायटी के गेट के सामने से फिरोजाबाद के अनिल उर्फ नीलू और हीरानाथ समेत 3 युवक गुजर रहे थे। तभी करीब 7:30 बजे बाइक सवार 2 बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। हमले में अनिल और हीरानाथ की मौत हो गई थी। उनके तीसरे साथी ने भागकर जान बचाई थी। पुलिस ने घटना के तीन दिन बाद ही दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था।

साथ ही एसपी सिटी का कहना है की नोएडा सेक्टर-39 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रवि नोएडा आने वाला है। लिहाजा पुलिस ने संभावित रास्तों की नाकाबंदी कर दी , नोएडा सेक्टर-105 सीएनजी पंप के पास रवि पुलिस को देखकर भागने लगा।

पुलिस ने पीछा किया तो उसने फायरिंग कर दी , मुठभेड़ के बाद उसने सरेंडर कर दिया। रवि ने पुलिस को बताया कि रंजिश में उन्होंने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक अनिल पर भी फिरोजाबाद के अलग-अलग थानों में लूट, हत्या के मुकदमे दर्ज थे। वहां की पुलिस ने अनिल पर गैंगस्टर ऐक्ट के तहत कार्रवाई भी की थी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.