नोएडा : राशन की लाइन में लगी महिलाओं पर चौकी इंचार्ज ने बरसाए डंडे, वीडियो वायरल

Abhishek Sharma

0 264

Noida (17/05/2020) : लॉकडाउन के बीच घर बैठे गरीब परेशान हैं। ऐसे में सरकारी राशन की दुकान से मिलने वाला राशन बड़ा सहारा है। महिलाएं धूप में लाइन लगकर यह राशन ले रही हैं। एक ऐसी ही गरीब महिलाओं की लाइन पर सेक्टर-19 में नोएडा पुलिस के एक दारोगा ने डंडा चलाया।

दारोगा ने महज लाइन सीधी कराने के खातिर कई महिलाओं को डंडे से मारा। दारोगा की यह दबंगई और सनक का वहां राशन लेने गई दो महिलाओं ने वीडियो बना लिया। शाम तक यह वीडियो वायरल हो गया और नोएडा पुलिस की फजीहत होने लगी।

इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने तत्काल दारोगा का सस्पेंड कर विभागीय जांच की बात कही। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लाइन में लगी महिलाओं पर लाठी चलाने वाले दारोगा का नाम सौरभ शर्मा है। यह सेक्टर-19 चौकी के इंचार्ज थे।

घटना शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे के आस-पास की बताई जा रही है। पिछले कई दिनों से मई महीने का राशन शहर में बंट रहा है। राशन लेने वालों के बीच सोशल डिस्टेंस का पालन करवाने के लिए हर एक राशन की दुकान पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगती है।

इसके साथ ही संबधित थाना और चौकी इंचार्ज की जिम्मेदारी होती है। सेक्टर-19 में जहां राशन बंट रहा था वहां चौकी इंचार्ज सौरभ शर्मा टीम के साथ पहुंचे हुए थे।

आरोप है कि डिस्टेंसिंग का पालन कराने के नाम पर दारोगा ने कई महिलाओं को डंडे से पीटकर लाइन से बाहर निकाला, जिसके बाद महिलाओं के बीच अफरा-तफरी की स्थितियां बन गईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.