नोएडा दिवस के मौके पर हेलीकॉप्टर के जरिए आम नागरिकों को कराया जाएगा नोएडा दर्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

Ten News Network

Galgotias Ad

Noida: न्यू ओखला इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी यानी कि आपका शहर नोएडा इस वर्ष 45 साल का होने वाला है। 17 अप्रैल 1976 को नोएडा को एक प्रशासनिक शहर के तौर पर बनाया गया। इस साल 17 अप्रैल 2021 में नोएडा दिवस मनाने के लिए नोएडा अथॉरिटी के सीईओ रितु माहेश्वरी के अध्यक्षता में एक बैठक की गई।

 

इस बैठक में कोरोना की गाइडलाइंस का पालन करते हुए नोएडा दिवस मनाने पर चर्चा की गई। नोएडा दिवस के तहत शहर में 2 दिन तक कार्यक्रम चलेंगे। 16 अप्रैल से शुरू होकर यह समारोह 18 अप्रैल को खत्म होगा।

कार्यक्रम की शुरुआत विभिन्न तरह की खेलकूद प्रतियोगिताओं के साथ होगी। इसके साथ ही कार्यक्रम का समापन 18 अप्रैल को कैलाश खेर की शानदार प्रस्तुति के साथ समाप्त होगा।

 

बैठक में इस बात पर भी विचार किया गया की नोएडा दिवस के मौके पर नोएडा वासियों के लिए शुल्क के साथ हेलीकॉप्टर से नोएडा दर्शन की व्यवस्था की जाए, इस बैठक में नोएडा एंप्लाइज यूनियन ने भी भाग लिया।

 

बैठक में यह तय किया गया कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए समारोह मनाया जाएगा। जिसके लिए न सिर्फ नोएडा स्टेडियम बल्कि नोएडा हॉट में भी कार्यक्रम रखा जाएगा, ताकि भीड़ एक जगह एकत्रित ना हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.