नोएडा एसटीएफ ने 25 हज़ार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या के मामले में चल रहा था फरार

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 449

नोएडा :– नोएडा एसटीएफ को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है | दरअसल नोएडा एसटीएफ ने ढाई लाख के इनामी मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो की फरारी में मुख्य रूप से शामिल रहे 25 हजार के इनामी पपीत बढ़ला को गिरफ्तार कर लिया। पपीत नोएडा में अपने दोस्तों के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहा था।

आपको बता दे की पपीत मेरठ से 25000 के इनामिया बदमाश है और हत्या में वांछित चल रहा था। एसटीएफ ने इसके कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए है। एसटीएफ की माने तो पपीत ने बदमाश बदन को भी पुलिस कस्टडी से भागने में मदद की थी, वही परतापुर थाना क्षेत्र में मेहरचंद हत्याकांड में भी शामिल था।



कुख्यात बदन सिंह बद्दो विगत 28 मार्च को होटल मुकुट महल से फर्रुखाबाद पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस ने बद्दो की फरारी में सहयोग करने वाले और छह पुलिसकर्मी समेत 14 लोगों को जेल भेजा था। इस मामले में बद्दो का बेटा 50 हजारी सिकंदर और 25 हजारी पपीत निवासी बढ़ला परीक्षितगढ़ फरार चल रहे थे।

एसटीएफ ने बद्दो और सिकंदर की तलाश में कई जगह पर पपीत को लेकर दबिश दी। लेकिन उनका पता नहीं लगा। उसके बाद पपीत को नोएडा एसटीएफ ने ब्रह्मपुरी पुलिस को सौंप दिया।

नोएडा एसटीएफ के अधिकारी राजकुमार मिश्रा का कहना है की बद्दो की फरारी और परतापुर में होटल मालिक मेहरचंद कसाना की हत्या में पपीत बढ़ला नामजद आरोपी है। दोनों मामलों में उसका रिमांड बनाया जाएगा। उसके पास से एक कार बरामद हुई है। जोकि चोरी की बताई जा रही है। साथ ही उनका कहना है की नोएडा एसटीएफ ने ढाई लाख के इनामी मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो की फरारी में मुख्य रूप से शामिल रहे 25 हजार के इनामी पपीत बढ़ला को गिरफ्तार कर लिया। पपीत नोएडा में अपने दोस्तों के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहा था।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.