मेडिकल छात्र का अपहरण कर मांग रहे थे 70 लाख की फिरौती , यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर

Tennews Team

0 130

यूपी :– यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है , एक मेडिकल छात्र की किडनैपिंग का खुलासा कर छात्र को बरामद किया है। आपको बता दें कि हनीट्रैप में फंसाकर मेडिकल छात्र अपरहण का किया था , उत्तर प्रदेश एसटीएफ और गोंडा पुलिस ने मिलकर नोएडा से छात्र को बरामद किया, दिल्ली के एक डॉक्टर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है , साथ ही इस मामले में एक महिला फरार है।

 

 

अपहरण हुआ छात्र गौरव हालदार गोंडा के एससीपीएम मेडिकल कॉलेज से बीएएमएस कर रहा है और  18 जनवरी शाम 4 बजे हनीट्रैप में के हत्थे चढ़ कर अपहरण कर लिया गया था। अपहरण के उपरांत गौरव के पिता निखिल हालदार ने थाना पयागपुर में अपहरण का केस दर्ज कराया, और बताया कि अपहरणकर्ताओं ने 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी है।

 

 

जब पुलिस को पता चला कि गौरव का अपहरण करके एनसीआर में ही रखा गया है, तो नोएडा एसटीएफ एसपी राजकुमार मिश्रा गोंडा पुलिस के साथ छात्र की तलाश में लग गए आज सुबह उन्हें एक सूचना मिली, सूचना के आधार पर एसटीएफ और गोंडा पुलिस ने नोएडा एक्सप्रेसवे पर एनकाउंटर को अंजाम दिया और इसी दौरान अपहरणकर्ता डॉ अभिषेक सिंह पुत्र राजेश सिंह, मोहित सिंह पुत्र शिव मूरत सिंह, नितेश पुत्र विनोद बिहारी को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

पुलिस ने आरोपियों से घटना पर इस्तेमाल की गई एक कार, देसी तमंचा, कुछ कारतूस और बेहोश करने में इस्तेमाल किए जाने नशे के इंजेक्शन बरामद किए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.