फोनरवा ने वार्षिक बैठक में पेश किया 1 साल का लेखा-जोखा, महत्वपूर्ण विषयों पर की चर्चा

ROHIT SHARMA

0 186

नोएडा :– नोएडा की आरडब्लयूए संस्था फोनरवा ने आज वार्षिक मीटिंग का आयोजन किया। जिसमे नोएडा की सभी आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष समेत पदाधिकारी शामिल हुए। वहीं इस बैठक फोनरवा द्वारा 1 साल का लेखा-जोखा पेश किया। साथ ही इस बैठक में लाइफ टाइम मेंबर और फाउंडर मेंबर पर चर्चा की गई। जिसमे सभी आरडब्ल्यूए द्वारा इन दोनों मेम्बरों को खत्म करने की मांग उठाई गई।

आपको बता दें कि आज फोनरवा ने नोएडा के सेक्टर 26 क्लब में वार्षिक बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें फोनरवा द्वारा 1 साल के अंदर किए गए कार्यों का विवरण सभी आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के सामने रखा।

साथ ही महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा भी की गई। जिसमें फोनरवा द्वारा कार्य किए जाने है। इस बैठक की शुरुआत फोनरवा के महासचिव के के जैन ने की। उन्होंने कहा कि नोएडा प्राधिकरण के साथ फोनरवा की बैठकें हुई है, जिसमे महत्वपूर्ण विषयों पानी, आवारा कुत्ते, सड़कें, सामुदायिक केंद्र रहा।

के के जैन ने कहा कि इन विषयों के साथ महत्वपूर्ण बिंदु पर चर्चा भी हुई। उन्होंने कहा कि आज बहुत से सेक्टरों में सामुदायिक केंद्र बनने थे, वहाँ बन चुके है। जहाँ वॉल का काम होना था, वो हुआ। आज 70 प्रतिशत नोएडा में काम हो चुके है ।

उन्होंने बताया कि फोनरवा कार्यालय नए तरीके से बनाया गया है। क्योंकि हाईटेक नोएडा शहर में फोनरवा कार्यलय भी हाईटेक होना चाहिए था, जो हुआ। उन्होंने बताया कि फोनरवा के लाइफ टाइम मेंबर और फाउंडर मेंबर पर चर्चा हुई, जिसमे 95 प्रतिशत पदाधिकारियो ने इन दोनों मेम्बरशिप को खत्म करने का समर्थन दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.