टीवी सीरियल संत रविदास की शूटिंग आज से हुई शुरू , दूरदर्शन पर होगा प्रसारित

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– टीवी सीरियल दलित मसीहा संत गुरु रविदास जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा । आपको बता दें कि ये सीरियल दूरदर्शन पर प्रसारित होगा। वही आज इस सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है।

 

दरअसल आज रविदास जयंती है , जो पूरे देश मे धूमधाम से मनाई जा रही है , जिसको लेकर आज टीवी सीरियल दलित मसीहा संत गुरु रविदास का शुभारंभ किया गया। इस ये शुभारंभ बीजेपी के वरिष्ठ नेता शयम जाजू ने किया।

 

इस टीवी सीरियल को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता श्याम जाजू ने कहा कि संत गुरु रविदास के बारे में लोगों को रूबरू कराया जाएगा। उन्होंने कितने महान काम किए है , उनके बारे में बताया जाएगा। इस टीवी सीरियल के बहुत से एपिसोड होंगे , जो जल्द ही दूरदर्शन पर देखने को मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस टीवी सीरियल की बहुत ही अच्छी कहानी है , जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

 

टीवी सीरियल दलित मसीहा संत गुरु रविदास के निर्माता पुराण दवर ने कहा कि संत रविदास के ऊपर टीवी सीरियल की आज से शुरुआत हुई है , आज से इस टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू होने जा रही है , ये टीवी सीरियल एक वर्ष तक पूरा हो जाएगा। दूरदर्शन पर प्राइम टाइम पर प्रसारित किया जाएगा।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि इस टीवी सीरियल के 52 एपिसोड होंगे , जहाँ जहाँ रविदास गए है , उनके जन्मस्थान पर शूटिंग की जाएगी , जिससे दर्शकों को अच्छा लगेगा। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को खूब पसंद आएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.