दिल्ली : कोरोना वायरस को लेकर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने लोगों को बांटे मॉस्क और सैनिटाइजर 

ROHIT SHARMA / AMAN KUMAR

0 540

नई दिल्ली :– पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से लड़ रही है। चीन के वुहान से पिछले साल के अंत में शुरू हुए कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक दुनियाभर में सात हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। 1,73,171 लोग कोरोना से संक्रमित हैं। भारत में कोरोना वायरस के 118 मामले सामने आ चुके हैं।

चीन में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण मरने वालों की संख्या 3,213 हो गई है, जबकि देश में संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 80,860 हो गई है। इसके अलावा इटली में अब तक दो हजार से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना वायरस के चलते हो चुकी है। सोमवार को इटली में 349 लोगों की मौतें हुई थीं।

वही दिल्ली में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सरकार और प्रशासन की तरफ से सतर्कता बरती जा रही है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर के पास लोगों को मॉस्क बांटा।

 

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने लोगों से कोरोना वायरस को लेकर सतर्कता बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोग भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें।  भाजपा ने आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण रोकने को लेकर गंभीर नहीं है।

राज्य सरकार के अस्पतालों में पर्याप्त व्यवस्था नहीं की गई है। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी की अगुवाई में भाजपा विधायकों ने एलएनजेपी, जीबी पंत, मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज और गुरु तेग बहादुर नेत्र चिकित्सालय का दौरा किया और वहां की गई तैयारियों का जायजा लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.