चोरी किए हुए सामान को खरीदने वाले कबाडिय़ों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rohit Sharma / Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (24/10/2019) : गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन को बड़ी सफलता मिली है , त्यौहार को देखते हुए कानून व्यवस्था बेंहतर बनाने के लिए जिले में ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है ।

आज ऑपरेशन क्लीन 18 चलाकर जिले में 8 घंटे के अंदर कबाड़ की दुकानों पर चेकिंग कर पुलिस ने चोरी कियें हुए सामान को खरीदने वालों समेत, पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा वाहन बरामद किया है ।



अपराध पर अंकुश लगाने के लिए गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण लगातार ऑपरेशन क्लीन चला रहे हैं। जिले में हो रही लूट और चोरी जैंसी घटनाओं पर रोंक लग सकें , आपको बता दे कि एसएसपी की अपराध पर अंकुश लगानें के लिए पहले भी अनोंखी पहल कर चुके है , जिसके कारण अपराध पर अंकुश लग चुका है।

वही आज फिर जिलें में ऑपरेशन क्लीन 18 चलाकर जिलें के 603 कबाड़ के गोंदाम पर चेकिंग की गई । कबाड़ के दुकान पर चैकिंग करकें लूट और चोरी की घटनाओं को कम करने के लिए कबाड़ की गोदाम पर जाकर चेकिंग अभियान चलाया गया है। जिससे जों लुटेरे इन कबाड़ की दुकान पर आकर चोरी किए गए वाहन सस्ते दामों में बेच देते थें।

यह लोग चोरी किए गए वाहनों को अधिक मुनाफें कमाने के लिए सस्ते दामों पर ही खरीद लेते थे। पुलिस ने 18 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो दर्जन से ज्यादा कटें हुए वाहन बरामद किए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.