नोएडा बाॅर्डर पर रैंडम कोरोना जांच के दौरान पुलिसकर्मी मिला कोरोना से संक्रमित

ABHISHEK SHARMA

0 254

डीएनडी और चिल्ला बार्डर पर रैंडम जांच के दौरान 130 लोगों की एंटीजन रैपिड किट से अबतक संदिग्धों की कोरोना जांच की गई है। इसमें 70 लोगों की जांच डीएनडी पर की गई है। जांच में सभी निगेटिव मिले है व 60 लोगों की जांच चिल्ला रेगुलेटर रेगुलेटर बॉर्डर पर की गई है।

यहां जांच के दौरान एक पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिला है। उसे इलाज के लिए एम्बुलेंस की सहायता से सेक्टर 39 स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिसकर्मी सेक्टर 58 स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय में तैनात बताया जा रहा है।

चिल्ला बॉर्डर पर आयोजित कैम्प में पुलिसकर्मी ने अपनी कोरोना जांच कराई थी। एंटीजन जांच में वह पॉजिटिव मिला है। वहीं दिल्ली से आ रहे वाहन चालकों में अबतक एक भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला है।

सीएमओ डॉ दीपक ओहरी ने कहा पहले चरण में डीएनडी, चिल्ला रेगुलेटर बॉर्डर व दूसरे चरण में दिल्ली कालिंदी कुंज व अशोक नगर बॉर्डर पर जांच शुरू की जायेगी। बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर जिला प्रशासन सख्त हो गया है।

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए हैं कि डीएनडी फ्लाइ-वे व चिल्ला रेगुलेटर बार्डर से नोएडा की ओर जाने वाले हर संदिग्ध की एंटीजन रैपिड किट से कोरोना जांच करवाई जाए। इस कार्य में पुलिस का सहयोग प्राप्त करने के लिए भी निर्देशित किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.