पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने वाला खुनी ट्रॉला बरामद, चालक अभी भी फरार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर 10 नवंबर की रात सिरसा टोल के पास अज्ञात वाहन ईको वैन में टक्कर मारकर भाग गया था। हादसे में वैन में सवार एक ही परिवार के सात लोगों व चालक की मौत हो गई थी। हादसे के बाद से ही पुलिस वाहन और आरोपी चालक की तलाश में थी। खासी मशक्कत के बाद पुलिस ने सिकंदराबाद से वैन में टक्कर मारने वाला ट्राला बरामद कर लिया है। लेकिन, चालक अब भी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

बता दें कि बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र स्थित मिठ्ठेपुर गांव के आसीन व उसके भाई यासीन का परिवार हरियाणा के बल्लभगढ़ स्थित सेक्टर-53 निवासी रिश्तेदार के घर निकाह में भात देने गया था। यहां से लौटने के दौरान ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सिरसा टोल के पास उनकी ईको वैन में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसके बाद आरोपी चालक वाहन लेकर भाग गया था।

हादसे में घायल लोगों को जिम्स में ले जाया गया। यहां सबसे पहले मिठ्ठेपुर की शमसीरा (60), आसीन (48), सुमाइला (15), चालक शाकिर (25) लिसाड़ी गेट की फरजाना को मृत घोषित किया गया। बाद में रिहाना (18) ने दम तोड़ दिया। घायल रेहान, रुबियान और फरहान का जिम्स में उपचार चल रहा है।

एम्स दिल्ली रेफर किए गए शबनम (38), मुशर्रफ (19) व सिदरा (11) का वहां उपचाराधीन हैं। जबकि एम्स में ही भर्ती अक्सा (6) ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। पुलिस हादसे के बाद से ही आरोपी चालक और वाहन को तलाश रही थी। पुलिस ने फरीदाबाद तक के टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल लगभग 70 वाहनों की जांच की। इसके बाद राजस्थान के ट्राला की पहचान हुई।

साइट-5 थाने के एसएसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि ट्राला राजस्थान निवासी नंदलाल के नाम है। उसका चालक अजमेर से गिट्टी लादकर बुलंदशहर के सिकंदराबाद जा रहा था। इसी दौरान उसने ईको वैन में टक्कर मारी थी। हादसे के बाद आरोपी सिकंदराबाद चला गया और गिट्टी आदि उतारने के बाद उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए ट्राला की मरम्मत भी करा ली। लेकिन, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में मिले नंबर के आधार पर उसकी पहचान कर ली है। आरोपी चालक को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.