अमन बैसला पर बनी वेब सीरीज, ग्रेटर नोएडा में हुआ पोस्टर रिलीज, पढें पूरी खबर

Saurabh Kumar / Baidyanath Halder

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– दिल्ली के 22 साल के बिजनेसमैन अमन बैंसला ने 29 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी। मरने से पहले अमन ने अपनी पूर्व बिजनेस पार्टनर और हरियाणा के एक सिंगर पर धोखा देने का आरोप लगाया था , अब ग्रेटर नोएडा के एक युवक महेश गुर्जर ने अमन बैंसला की सत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज बनाई है।

 

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा के प्रेस क्लब में वेब सीरीज का पोस्टर रिलीज किया गया। वही इस वेब सीरीज के पोस्टर रिलीज कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जितेंद्र चैयरमेन रहे , साथ ही महेश गुर्जर व चारू गुप्ता मौजूद रहे। मुख्य अतिथि चौधरी जितेंद्र चेयरमैन ने बताया कि वह अमन बैसला आत्महत्या केस की लड़ाई काफी लम्बे समय से लड़ते आ रहे है। जिसमे 36 बिरादरी का पूर्ण सहयोग मिला।

 

 

उनका युवाओं को संदेश है की आगे कोई भी ऐसी परिस्थिति उत्पन्न होती है तो अपने परिवार व समाज के लोगों को सूचित करें ताकि समस्या का समाधान हो सकें।

फिल्म में अमन बैंसला की भूमिक निभाने वाले महेश गुर्जर का कहना है की ये बहुत दुखभरी घटना है की अमन बैसला हमारे बीच में नहीं है, लेकिन खुशी इस बात की है की में उनका किरदार निभाकर जन जन तक उनकी बात पहुचाऊं और युवाओं को एक संदेश दू की ऐसी परिस्थिति में कभी न घबराए और डट कर मुकाबला करें ।

 

 

इस मौके पर फिल्म डायरेक्टर अरुण नागर, अविनाश चौधरी, अनुज, हिमान्शु, इस वेब सीरीज की निर्माता चारू गुप्ता, निर्देशक पदम गुरंग , लेखक गोविंद व त्रिलोक आदि उपस्थित रहें। वेब सीरीज में महेश गुर्जर, तान्या और सचिन शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.