कल से शुरू होगी नोएडा में ‘राहगीरी’, हज़ारों लोग लेंगे हिस्सा

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नोएडा प्राधिकरण 21 सितंबर को सेक्टर-137 के सेंट्रल पार्क में ‘राहगीरी’ कार्यक्रम का आयोजन एक बार फिर से करने जा रहा है। राहगीरी नोएडा के सेक्टर-137 के सेंट्रल पार्क में किया जा रहा है। इसका आयोजन शाम के 5.30 से 9 बजे तक किया जाएगा , इस कार्यक्रम से लोगों को सफाईगीरी यानि कि सफाई कार्यक्रम से भी जोड़ा जाएगा।


इसके अलावा मस्ती करने के साथ ही साथ स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाना है। शहर में व्यस्त दिनचर्या के चलते लोगों को मन में बोझ को कम करने के लिए और थोड़ा तनाव से मुक्ति के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। नोएडा प्राधिकरण की ओर से इस कार्यक्रम को करने की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

आपको बता दें कि नोएडा प्राधिकरण शहर में कई महीने तक राहगीरी का आयोजन विभिन्न इलाकों में कर चुका है। इसके पहले राहगीरी कार्यक्रम कभी सुबह तो कभी शाम को हुए है , आयोजन में हजारों लोग मस्ती करते दिखें है , इसके पहले मतदान के लिए लोगों को जागरुक करने के लिए राहगीरी आयोजन किया था। इसका परिणाम ये हुआ था कि मंडल में सबसे ज्यादा मतदान नोएडा क्षेत्र से ही हुए थे।

नोएडा प्राधिकरण के मुताबिक, लोगों से सीधे संवाद का राहगीरी एक बढ़िया माध्यम है और इसके पहले की राहगीरी कार्यक्रम इतने सफल रहे कि अब नोएडा अथॉरिटी शहरवासियों के लिए इसे दुबारा से शुरू करने जा रही है। अब नोएडा अथॉरिटी स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 की तैयारियों में जुटा है , नोएडा अथॉरिटी के जीएम राजीव त्यागी ने लोगों से कहा कि लोग इसमें ज्यादा से ज्यादा भाग लें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.