- Advertisement -

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना , कहा – गरीब के हाथ सीधे पैसा दें, मजबूरी में मुनाफा कमाना बंद करें

Rohit Sharma

0 168

नई दिल्ली :– कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लॉकडाउन में गरीबों और मध्यम वर्ग को आ रही समस्याओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया है।

राहुल गांधी ने कहा है कि मुसीबत के इस काल में जरूरत है कि मध्य वर्ग और गरीबों को सीधे पैसा दिया जाए ।

लॉकडाउन की शुरुआत से ही कांग्रेस मांग कर रही है कि सरकार गरीबों के खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर करे. राहुल गांधी ने ट्वीट कर पेट्रोलियम पदार्थों पर लगने वाले एक्साइज ड्यूटी का मामला उठाया है ।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “प्रधानमंत्री मोदी, इस मुश्किल समय की जरूरत ये है कि गरीबों और मध्यम वर्ग के हाथ में सीधे पैसे दिए जाएं, उनकी मजबूरी से मुनाफा कमाना बंद करें.”

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के उस पत्र का भी जिक्र किया जो उन्होंने पीएम मोदी को लिखा है ।

सोनिया गांधी ने सरकार से अपील की है कि सरकार ने लॉकडाउन के बीच पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर करीब 2.6 लाख करोड़ रुपये कमा लिए हैं. ऐसे वक्त में जब लोग संकट में हैं, तब इस तरह दाम बढ़ाने से उनकी दुश्वारियां और भी बढ़ रही हैं, जबकि इस घड़ी में सरकार का फर्ज बनता है कि लोगों के संकट को दूर करें. सोनिया गांधी ने अपील की है कि पेट्रोल और डीजल के बढ़े दाम वापस लिए जाएं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.