कोरोना वायरस से लडने के लिए गौतम बुद्ध नगर के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने दी ₹10 लाख सहायता राशि

Abhishek Sharma /Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 270

एक तरफ जहां पूरे विश्व में कोरोना वायरस का प्रकोप फैला हुआ है, रोजाना विश्व में हजारों की संख्या में कोरोना से संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। तो वहीं भारत में अभी तक इस पर कुछ हद तक नियंत्रण हैं। हालांकि भविष्य की स्थितियों का आंकलन करते हुए पीएम मोदी ने देश को अगले 21 दिन तक लॉक डाउन कर दिया है। 14 अप्रैल तक किसी के घर से निकलने की अनुमति नहीं है।

कोरोना वायरस की जंग से लड़ने के लिए देशभर से लोग सामने आ रहे हैं। आर्थिक मदद के जरिए वे इस बीमारी से लड़ने में अपना योगदान दे रहे हैं। इसी कडी में राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने अपने संसदीय क्षेत्र गौतमबुद्ध नगर में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के रोकथाम एवं बचाव हेतु संबंधित सामग्री जैसे मास्क, सैनिटाइजर, दवा, वेंटीलेटर व अन्य आवश्यक सामग्री के लिए अपनी संसदीय निधि से तत्काल 10 लाख रुपये स्वीकृत करने के लिए जिला अधिकारी से आग्रह किया है।

बता दें कि यहां लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसके चलते यहां के जनप्रतिनिधि आगे बढ़कर आर्थिक मदद दे रहे हैं । इससे पहले जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने अपने 4 माह का वेतन सरकारी राजकोष में दिया था। तो वहीं दादरी विधायक तेजपाल नागर ने अपने निजी खाते से ₹100000 का चैक जिला अधिकारी को सौंप दिया है।

लोगों से अपील की जा रही है कि पूरे देश में कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। देश 21 दिन के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। ऐसे में कोरोनावायरस से लड़ने के लिए जो लोग सक्षम हैं, उनसे आर्थिक मदद की अपील की जा रही है। हालांकि लोग बढ़-चढ़कर इस जंग से लड़ने के लिए सरकार को आर्थिक मदद दे भी रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.