Breaking : साहिबाबाद विधायक, पत्नी और बेटे पाए गए कोरोना पाॅजिटिव

ABHISHEK SHARMA

0 196

देश में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 19 लाख के पार पहुंच गई है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या के बीच आपके लिए अपने जिले में कोरोना वायरस की स्थिति के बारे में पता होना बेहद जरुरी है।

कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। साहिबाबाद विधानसभा से विधायक सुनील शर्मा, उनकी पत्नी और बेटे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सूचना मिलने पर तीनों ने खुद को घर मे ही आइसोलेट कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सुनील शर्मा उनकी पत्नी और बेटा कोरोना की चपेट में हैं। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इसके पहले बीजेपी विधायक दो बार कोरोना की जांच करा चुके थे, दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन गुरुवार को तीसरी बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वह अभी होम आइसोलेशन में हैं। सीएमओ डॉक्टर एनके गुप्ता का कहना है कि अगर विधायक चाहेंगे तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा, उनके अंदर कोई लक्षण नहीं हैं। लेकिन विधायक के बेटे को बुखार है।

बुखार होने पर विधायक ने जांच टीम को घर बुलाकर एंटीजन जांच कराई तो बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसके बाद विधायक व उनकी पत्नी भी पॉजिटिव पाए गए। सुनील शर्मा ने ट्वीट कर उनके संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.