नोएडा स्टेडियम में शिल्पोत्सव मेले का हुआ शुभारंभ , गायक संजीवनी ने लोगों को झूमने पर किया मजबूर

ROHIT SHARMA

0 224

नोएडा :– नोएडा स्टेडियम में शिल्पोत्सव मेले का आगाज हुआ । आपको बता दे कि इस मेले का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने दीप जलाकर किया । साथ ही केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने शिल्पोत्सव में लगी प्रदर्शनी का ज्याजा भी लिया । वही दूसरी तरफ इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश की पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी को पहुँचना था, लेकिन वह नहीं पहुंच सकी।

दरअसल चार नवंबर तक नोएडा शिल्पोत्सव आयोजित किया गया है। इस बार शिल्पियों के लिए 300 दुकानें लगाई गई हैं। इसके अलावा 100 कमर्शियल स्टॉल लगाए गए हैं। उद्घाटन के साथ ही नोएडा के विकासीय कार्यों के बारे में भी जानकारी दी गई। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन शुरू हो गया।

वही इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ शिल्पियों को प्रोत्साहन करने का एक जरिये शिल्पोत्सव है। इसका विस्तार और ज्यादा किया जाएगा, ताकि यहां लोग त्योहार के दिनों का आनंद ले सके। इससे देश की सांस्कृतिक विरासत को भी संजोने में सहायता मिलेगी।

वही दूसरी तरफ कार्यक्रम के पहले दिन मेले में कुछ खास भीड़ नहीं दिखी। कार्यक्रम के पहले दिन बालीवुड नाइट का आयोजन हुआ, जिसमें गायक संजीवनी ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बार बार लोगों की ओर विभिन्न गानों की मांग की जाने लगी। इस मौके पर मेला समिति की सचिव अंजू चौधरी, प्राधिकरण वरिष्ठ प्रबंधक एससी मिश्रा सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.