ममता बनर्जी को लेकर शिवराज सिंह ने दिया ब्यान- हमे रोकने की कोशिश की तो देख लेंगे

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 110

भारतीय जनता पार्टी सदस्यता कमेटी का अध्यक्ष बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि हमारे जमीनी कार्यकर्ताओं की वजह से ही बीजेपी अपनी व्यापक लोकप्रियता बरकरार रख पाई है। मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं , अब हम अपनी सदस्यता बढ़ाने के लिए 6 जुलाई से सदस्यता अभियान शुरू कर रहे हैं।



खासबात यह है कि शिवराज ने कहा कि सदस्यता अभियान के दौरान हमारा अधिकतर फोकस बंगाल पर रहेगा ।राज्य में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे ,अगर किसी ने हमें रोकने की कोशिश की, तो हम उन्हें देखेंगे।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मेहनत और 11करोड़ सदस्यों का योगदान है। बीजेपी ने शानदार सफलता प्राप्त की है, लेकिन सर्वोच्च आना बाकी है ।

सरकार और संगठन के मूलमंत्र के बारे में बताते हुए शिवराज ने कहा कि मोदी सरकार का मूलमंत्र – सबका साथ, सबका विकास है. जबकि संगठन का मूलमंत्र – सर्व स्पर्शी बीजेपी और सर्व व्यापी बीजेपी है। इस सदस्यता अभियान में कोई बूथ शेष ने रहेगा। पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी, कश्मीर घाटी, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश, सिक्किम,आदि राज्यों पर विशेष फोकस रहेगा ।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 17 जून को सभी प्रदेश प्रभारियों की बैठक होगी, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहेंगे। 1 जुलाई तक सभी बैठकें पूरी कर ली जाएंगी । हमारा मकसद 2 करोड़ 20 लाख सदस्यों को जोड़ना है जो कि वर्तमान सदस्यों का 20 फीसदी है ।सदस्यता अभियान 6 जुलाई से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलेगा , इसके बाद 16 अगस्त से 31 अगस्त तक सक्रिय सदस्य बनाने का अभियान चलेगा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.