नैशनल ओपन रोलर स्केटिंग स्पोटर्स चैंपियनशिप में ग्रेनो के प्लेयर्स ने 1 सिल्वर व 8 ब्रांनज मेडल हासिल किए

0 99

Saurabh Shrivastava Tennews
ग्रेटर नॉएडा के रोलर स्केटिंग स्पोटर्स के प्लेयर्स ने राजस्थान के उदयपुर में आयोजित नैशनल ओपन रोलर स्केटिंग स्पोटर्स चैंपियनशिपमें 1 सिल्वर व 8 ब्रांनज मेडल हासिल किए है। मेडल हासिल करने वाले प्लेयर्स को गौतमबुद्धनगर रोलर स्केटिंग असोसिएशनके पदाधिकारियों ने बधांई दी है। गौतमबुद्धनगर रोलर स्केटिंग असोसिएशन के महासचिव रजनीकांत ठाकूर ने बताया कि 10 से 12 जून तक उदयपुर के सेंट्रलपब्लिक स्कूल में नैशनल ओपन रोलर स्केटिंग स्पोटर्स चैंपियनशिप आयोजन हुआ था। इस चैंपियनशिप में राजस्थान, दिल्ली, गुजरात, हिमाचल, महाराष्ट्र, तमिलनाडू, बिहार, छत्तीसगढ, यूपी, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, समेत 12 से अधिक राज्य के 300 से अधिक प्लेयर्स हिस्सा लिया था।
ग्रेनो के 8 प्लेयर्स ने चैंपियनशिप में यूपी की तरफ से हिस्सा लिया। जिनमें से 5 प्लेयर्स ने स्पीड स्केटिंग की अलग-अलग रेस में 1 सिल्वर व 8 ब्रांन्ज  मेडल हासिल किया है। समसारा स्कूल के मिलिंद शर्मा ने अंडर-16 ऊपर ऐज कैटागिरी में की क्वाड स्केट में रोड रेस में ब्रांन्ज मेडल हासिल किया है। बिरौडी गांव के चरण सिंह ने 16 से ऊपर ऐज कैटागिरी में क्वाड स्केट में 1000 मीटर रिंक रेस में  सिल्वर मेडल, हासिल किया है।
अंडर 6-8 ऐज कैटागिरी में रायन इंटरनैशनल स्कूल की अक्षिता सिंह ने क्वाड स्केट में टाइम ट्रायल रिंक रेस में ब्रांन्ज, 500 मीटर रिंक रेस में ब्रांन्ज मेडल हासिल किया है। समसारा वर्ल्ड स्कूल के सक्षम गोयल ने 12-14 ऐज कैटागिरी में इनलाइन स्केट में सक्षम गोयल ने रोड रेस में ब्रांन्ज,  500 मीटर रिंक रेस में ब्रांन्ज, 1000 मीटर रिंक रेस में ब्रांन्ज मेडल हासिल किया है। फादर एग्नल स्कूल के तुषार जोशी ने 10-12 ऐज कैटागिरी में क्वाड स्केट में रोड रेस में ब्रांन्ज, 1000 मीटर रिंक रेस में ब्रांन्ज मेडल हासिल किया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.