अवैध रूप से बिजली बिल वसूले जाने पर हॉस्टल के छात्रों ने सड़क पर उतरकर किया जोरदार हंगामा

Abhishek Sharma

0 139

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र स्थित स्टेंजा हॉस्टल के छात्रों ने बिजली बिल के नाम पर अवैध वसूली को लेकर जोरदार हंगामा किया। छात्रों का आरोप है कि जब वे हॉस्टल में आए थे तो उनसे कहा गया था कि उन्हें सालाना 10 से ₹15000 बिजली बिल के रूप में देना पड़ेगा।

लेकिन छात्र-छात्राओं से हर महीने 10 से ₹15000 वसूले जाने लगे। छात्रों का कहना है कि उन्होंने इस बारे में कई बार शिकायत भी की लेकिन उस पर कोई सुनवाई नहीं हुई। हॉस्टल वार्डन उनकी बात को अनसुनी कर देता था और लगातार पैसे वसूलते रहे।



छात्रों ने एकत्रित होकर सड़क पर हॉस्टल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हॉस्टल प्रबंधन की सूचना पर मौके पर नॉलेज पार्क थाने की पुलिस पहुंची और छात्रों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

हालांकि, उसके बाद भी छात्रों की मांग है कि हॉस्टल में आने के समय जो उनसे वादा किया गया था वह पूरा किया जाए और हॉस्टल प्रबंधन द्वारा बिजली बिल के रूप में अवैध वसूली बंद की जाए।

वही इस बारे में एसपी देहात रणविजय सिंह का कहना है कि कल देर रात स्टेंजा हॉस्टल के छात्रों ने सड़क पर उतरकर हॉस्टल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद वहां पर पुलिस भेजी गई और मामला शांत कराया गया।

छात्रों का आरोप है कि उनसे बिजली बिल के रूप में अवैध वसूली की गई है। नॉलेज पार्क थाने पुलिस को इसकी जांच कराने के आदेश दे दिए गए हैं। अगर छात्रों के आरोप सही साबित हुए तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.