दिल्ली में कोविड केयर सेंटर के अंदर 14 साल की बच्ची से छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

0 83

नई दिल्ली :– दक्षिणी दिल्ली के एक कोविड केयर सेंटर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सेंटर में रह रही एक नाबालिग के साथ दो लोगों ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है।

नाबालिग की शिकायत पर दिल्ली मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। पीड़िता को इस सेंटर से शिफ्ट कर दिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली के मैदानगढ़ी स्थित कोविड केयर सेंटर में लोगों को क्वारंटाइन के लिए रखा गया है। सेंटर में महिलाओं और पुरुषों को अलग अलग रखा गया है। एक नाबालिग बाथरूम के लिए महिलाओं के सेंटर से बाहर आई थी।

इसी दौरान दोनों आरोपी भी बाहर घूम रहे थे। आरोपियों ने नाबालिग को अकेली देखकर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया। आरोपी वारदात के बाद वहां से भागने लगे, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें देख लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराया और उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया।

वारदात के बाद आरोपियों को और पीड़िता को अलग-अलग सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया था। नाबालिग और दोनों आरोपी कोरोना संक्रमित थे। ऐसे में पुलिस ने दोनों आरोपियों के कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का इंतजार किया।

दोनों आरोपियों की दोबारा कोरोना जांच करवाई। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दोनों आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन फिलहाल उन्हें जेल में अन्य कैदियों से अलग रखा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.