एनडीए की जीत के बाद बीजेपी नेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट से गायब हुआ ”चौकीदार”

Abhishek Sharma

Noida (24/05/19) : इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम घोषित हो गए हैं। नतीजों के बाद साफ हो गया है कि अब भी देश में मोदी मैजिक बरकरार है। इस बार मोदी लहर नहीं सुनामी चली, जिसमें विपक्ष बह गया। भाजपा ने अपने दम पर बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। भाजपा की जीत से अब यह स्पष्ट रूप से साबित हो गया है कि राष्ट्रवाद देश की 130 करोड़ जनता के बीच सबसे बड़ा मुद्दा है।

एनडीए को मिले विशाल बहुमत के बाद सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ “नरेंद्र मोदी” ही छाए हुए हैं। पूरा सोशल मीडिया आज मोदीमय हो गया है। गली-मौहल्लों में बस एक ही चर्चा है , और वो है “मोदी” | संचार क्रांति के युग में सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग सक्रिय हैं।

गुरुवार को जैसे ही मतगणना शुरू हुई और रुझान भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आने लगे, सोशल मीडिया पर मोदी की जय-जयकार होने लगी। बधाई संदेश भेजे जाने लगे। इस दौरान राहुल गांधी, केजरीवाल के अलावा माया और अखिलेश पर चुटकी लेते हुए कमेंट भी आने लगे
हालांकि,  गौर करने वाली बात यह रही कि रुझान आने के बाद बीजेपी के नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से “चौकीदार” हटा लिया है। दरअसल, पीएम मोदी ने कल शाम ट्वीट करके सभी लोगों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘चौकीदार’ नाम हटाने का आग्रह किया।

उन्होंने ट्वीट किया कि अब ”चौकीदार” नाम को अगले स्तर पर ले जाने का समय आ गया है।  इस भावना को हर पल जिंदा रखें और भारत की प्रगति के लिए काम करना जारी रखें। चौकीदार ’शब्द मेरे ट्विटर अकाउंट से हटा दिया गया है , लेकिन यह मेरा एक अभिन्न हिस्सा है। आप सभी से भी ऐसा ही करने का आग्रह।

Leave A Reply

Your email address will not be published.