केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने किया कई परियोजनाओ का लोकार्पण , जन संवाद के जरिए लोगों की सुनी समस्याएं

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– गौतमबुद्ध नगर के सांसद एवम केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने अपने संसदीय इलाके नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कई परियोजनाओं का शिलान्यास एवम उद्घाटन किया। साथ ही नोएडा के सनातन धर्म मंदिर के विकास कार्यो के लिए 16.90 लाख और सेक्टर 20 के हनुमान मंदिर को 7.62 लाख स्वीकृत किए है । वही दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने नोएडा के सेक्टर 154 मैट्रो स्टेशन के समीप फुटओवर ब्रिज और सीसी रोड का उद्घाटन किया है ।



दरअसल लोकसभा के चुनाव कुछ ही महीनों बाद होने वाले है , जिसको लेकर सभी पार्टी अपनी तैयारियों में जुटी है । वही बीजेपी सरकार के सभी सांसद अपने संसदीय इलाकों में चल रही सभी परियोनाओ को पूरा कराने में लगे हुए है ।

जिसको लेकर गौतमबुद्ध नगर के सांसद एवम केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने सभी परियोजनाओ का लोकार्पण और शिलान्यास भी कर रहे है । खासबात यह है की गौतमबुद्ध नगर में 2 साल के अंदर तेजी से विकास कार्य पूरे हुए है , जबकि उससे पहले सभी परियोजनाएं ठप पड़ी हुई थी , जिससे साफ हो जाता है कि अब सभी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास जल्दी से हो रहा है, उसकी वजह है आने वाले लोकसभा चुनाव।

वही दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा का कहना है कि गौतमबुद्ध नगर में जितनी परियोजनाए थी , उनको पूरा कर लिया गया है। यह बीजेपी सरकार है जो कहती है उसको पूरा करके दिखाती है। गौतमबुद्ध नगर में तेजी से विकास हुआ है , साथ ही कुछ परियोनाओ का शिलान्यास हुआ है, उसको भी समय से पहले ही पूरा कर लिया जाएगा।

वही उन्होंने बताया है कि जिले के अंदर जन संवाद का कार्यक्रम किया जा रहा है , लोगों की समस्याओं को गम्भीरता से सुना जा रहा है , साथ ही उन समस्याओं का समाधान भी किया जा रहा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.