लाल बहादुर शास्त्री की पत्नी ललिता शास्त्री पर लिखी गई पुस्तक ‘ललिता ऑफ्टर शास्त्रीजी’ का केंद्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह ने किया विमोचन

ROHIT SHARMA / RAHUL JHA

0 921

दिल्ली :– दिवंगत प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की पत्नी ललिता शास्त्री पर लिखी गई पुस्तक ‘ललिता ऑफ्टर शास्त्रीजी’ का विमोचन केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री डॉ. सत्यपाल सिंह ने दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में किया गया ।

आपको बता दे की दिवंगत प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की पत्नी ललिता शास्त्री पर ‘ललिता ऑफ्टर शास्त्रीजी’ लेखक संजय पति तिवारी द्वारा पुस्तक लिखी गयी है ।

साथ ही संजय पति तिवारी ने किताब के बारे में बताया, “‘ललिता ऑफ्टर शास्त्रीजी’ पुस्तक खास तौर पर लाल बहादुर शास्त्री की पत्नी ललिता जी को केंद्रित कर लिखी गई है। इस पुस्तक में शास्त्रीजी के कई संदर्भो की चर्चा है, जिसका अबतक खुलासा नहीं हुआ है। इस खास पुस्तक में 200 से अधिक कहानियों का संकलन है, जो अबतक पूरी तरह अप्रकाशित रही हैं।

दिवंगत प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की पत्नी ललिता शास्त्री पर लिखी गई पुस्तक ‘ललिता ऑफ्टर शास्त्रीजी’ का विमोचन केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री डॉ. सत्यपाल सिंह ने सम्बोधित करते हुए कहा कि ललिता शास्त्री ने देश के लिए बहुत काम किए है । आज की जनरेशन को ललिता शास्त्री से सीख लेनी चाहिए कि देश का भविष्य कैसे उल्ववल बन सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.