सीएम योगी का नोएडा दौरा रद्द, यह है वजह, वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से करेंगे परियोजनाओं का शुभारंभ

Ten News Network

0 407

Noida: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा दौरे पर आने वाले थे। हालांकि अब उनका दौरा रद्द होने की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बढ़ती धुंध और कोहरे के कारण सीएम योगी का दौरा रद्द हुआ हग़

योगी आदित्यनाथ आज नोएडा में चल रहे यूपी दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नोएडा आने वाले थे। हालांकि अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।

दरअसल नोएडा के शिल्प हाट में यूपी दिवस का कार्यक्रम चल रहा है। तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में दूसरे दिन यानी आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आने वाले थे। इसके लिए जिला प्रशासन और पुलिस ने पूरी तैयारियां कर ली थी। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर जिले के सभी चौराहों पर पुलिस नजर आ रही है।

अब सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा रद्द हो गया है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 415 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 12:30 बजे करेंगे।

यूपी दिवस यानी 25 जनवरी को जो सौगात नोएडा को मिलने वाली है, उनमें शहीद भगत सिंह पार्क, बायो डायवर्सिटी पार्क, इंडोर स्टेडियम, शूटिंग रेंज, सेक्टर-3 में पार्क के नीचे और सेक्टर-16ए फिल्म सिटी पार्किंग का शुभारंभ होगा। ये परियोजनाएं 415 करोड़ की लागत से तैयार की जा रही हैं। इनका शुभारंभ करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.