दिल्ली से घर के लिए पैदल निकले शख्स की 200 किलोमीटर चलने के बाद यूपी में हुई मौत

ROHIT SHARMA

0 108

कोरोना वायरस को लेकर दिल्ली से पलायन कर रहे लोगों को अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि वे कितनी बड़ी गलती कर रहे है। वही इसी बीच एक दिल दहलाने वाली खबर उत्तर प्रदेश से आई है।

38 साल के एक शख्स की 200 किलोमीटर पैदल चलने के बाद मौत हो गई। रणवीर नाम का ये शख्स दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में काम करता था , रेस्टोरेंट बंद होने के चलते रणबीर ने पैदल ही अपना गांव जाने का फैसला किया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

रणवीर दिल्ली से अपने गांव के लिए पैदल चला था , आगरा में सुबह पहुंचने के बाद उसने सीने में दर्द की शिकायत की |  सुबह 6.30 बजे सिकंदरा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे ही उसकी मौत हो गई , उनके रिश्तेदार मौत की वजह भूख-प्यास बता रहे हैं , जबकि सिकंदरा थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह का कहना है कि मौत की वजह हार्ट अटैक है , हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का अभी इंतज़ार है।

 

रणवीर सिंह के साथ रहने वाले लोगों ने बताया कि लॉकडाउन के चलते बेरोजगारी ने उन्हें दिल्ली से गांव पैदल चलने को मजबूर किया। बताया जाता है कि एक स्थानीय दुकानदार तीनों की मदद के लिए आया और रणवीर को चाय बिस्कुट के लिए पूछा, लेकिन वो नहीं बच पाया।

बताया जाता है कि सिकंदरा क्षेत्र में कैलाश मोड़ पर पहुंचते ही रणवीर को बेचैनी होने लगी। ऐसे में वो सड़क किनारे बैठ गया , इस बीच उसके दोनों साथी तब तक आगे निकल चुके थे। रणवीर ने एक दुकानदार से सीने में दर्द होने की बात कही दुकानदार ने घर से चाय और बिस्किट लाकर खिलाए। इसके बाद तबीयत और बिगड़ गई , थोड़ी देर बाद ही में ही रणवीर की मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.