योगेंद्र शर्मा एक बार फिर बने फोनरवा अध्यक्ष, केके जैन बने महासचिव, पढ़े पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा: आज फोनरवा चुनाव 2021 के नतीजों की घोषणा की गयी। अगले 2 साल के लिए एक बार फिर योगेंद्र शर्मा को फोनरवा का अध्यक्ष चुन लिया गया है। वहीं दूसरी तरफ महासचिव पद पर शर्मा पैनल के ही के के जैन फिर से अपना कब्जा ज़माने में सफल रहे है। नतीजे आते ही योगेंद्र शर्मा पैनल में जबरदस्त खुशी देखने को मिली।

जहा योगेंद्र शर्मा ने 64 वोटों से एन पी सिंह को हराया। वहीं दूसरी तरफ महासचिव पद के लिए के के जैन ने भी 10 वोटों की बढ़त के साथ अपनी जीत निश्चित की।

फोनरवा चुनाव 2021- 23 के लिए योगेंद्र शर्मा का पूरा पैनल 2 साल के लिए चुन लिया गया है। चुनाव के नतीजे आने के साथ ही योगेंद्र शर्मा पैनल में जबरदस्त जोश और उत्साह देखा गया, जहाँ समर्थक नाचते गाते नजर आए। पूरे पैनल को मालाएं पहनाई गई और स्वागत किया गया। इसके साथ ही समर्थकों ने मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया।

टेन न्यूज़ से खास बातचीत में योगेंद्र शर्मा ने कहा कि अब नोएडा के विकास के लिए रुके हुए कामों को गति दी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे मुख्य मुद्दे शहर की जनता को स्वच्छ पानी उपलब्ध कराना, बिजली की समस्या को दूर करना और स्ट्रीट डॉग की समस्या से निजात दिलाना होगा। जिसका वादा हमने अपने घोषणा पत्र में भी किया था।

के के जैन ने अपनी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जनता ने हमें एक बार फिर चुनकर इसीलिए भेजा है क्योंकि उन्हें कोरोना काल में किया गया हमारा 2 साल का काम पसंद आया। अब एक बार फिर से हम आने वाले 2 सालों में रुके हुए तमाम कार्यों को पूरा करेंगे और नोएडा में नाली, सड़क, बिजली और पानी जैसे मुद्दों पर जमकर काम करेंगे। जैन ने कहा कि यह एक युवा सोच वाली युवा टीम है जो नोएडा के विकास के लिए लगातार काम करती रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.