कृषि बिलों को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस ने दिल्ली में किया सत्याग्रह

ROHIT SHARMA

0 156

नई दिल्ली :– इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर आज भारतीय युवा काँग्रेस ने कृषि बिलों को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ सत्याग्रह किया । आपको बता दें कि ये सत्याग्रह दिल्ली के जंतर मंतर पर किया ।

 

 

 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सत्याग्रह के तहत प्रदेश और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि जिस तरह से कृषि कानून केंद्र सरकार लेकर आई है वह पूरी तरह किसान विरोधी है और कांग्रेस पार्टी इस बिल का पुरजोर विरोध करती है।

 

 

उनकी मांग है कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द कृषि कानून वापस ले , साथ ही किसानों के हित मे फैसले ले । वही दूसरी तरफ देश मे बेरोजगारी बढ़ती जा रही है , जिससे देश के सभी युवा अवगत है ।

 

 

 

आज देश मे कृषि कानून को लेकर कांग्रेस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है उसका कहना है कि किसी दिन किसानों के लिए किसी भी नजरिए से ठीक नहीं है। इस बिल के आ जाने के बाद किसान अपने ही खेतों में मजदूर बन जाएगा ।

 

 

 

साथ ही साहूकार और पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली जिस प्रथा से कांग्रेस ने किसानों को निकाला था आज केंद्र सरकार उन्हीं साहूकार और पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बनाना चाहता है. इन किसानों को जो कांग्रेस कतई होने नहीं देगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.