Delhi Top Ten News

‘आयाम’ देगा एक नया आयाम : शर्मा

IMG_5913

IMG_5913

इमेज मीडिया विजन प्रोडक्शन हाउस की पहली हिंदी फिल्म ‘आयाम’का मुहूर्त मंगलवार 22 अप्रैल को प्रेस क्लब आफ इंडिया में संपन्न हुआ। इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक मिहिर शर्मा ने बताया कि यह फिल्म वर्तमान सामाजिक मूल्यों, युवाओं की सोच, समाज में व्याप्त विषमताओं को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। सामाजिक विषमताओं पर आधारित यह फिल्म सिने इतिहास में मील का पत्थर साबित होगा। उल्लेखनीय है कि मिहिर शर्मा ने ही इस फिल्म की पटकथा भी लिखी है। ‘आयाम’के निर्माता पी के शर्मा को अपनी टीम पर पूरा भरोसा है। वह कहते हैं, पिछले एक साल की अथक प्रयास के बाद हमने हर क्षेत्र से मंजे हुए प्रतिभा को चुनकर एक टीम का रूप दिया है । हमारी इस फिल्म के निर्देशक कई तमिल फिल्मों में बतौर सह-निर्देशक काम कर चुके हैं। इस फिल्म के अभिनेता दीपक सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘देसबा’आज भी लोगों को याद है, क्योंकि ‘देसबा’ को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भी चुना गया था, जबकि इनकी पहली हिंदी फिल्म ‘एक बुरा आदमी’भी शीघ्र रिलीज होने वाली है। अभिनेत्री दीक्षा पंत के लिए भले ही यह पहली हिंदी फिल्म हो, लेकिन तेलुगु फिल्मों में वह अपना भरपूर जौहर दिखा चुकी हैं। कई तेलुगु फिल्मों में उन्होंने शानदार अभिनय किया है। साथ ही माँडलिंग के क्षेत्र में भी दीक्षा पंत ने अपना जौहर दिखाया है। सह-अभिनेता के रूप में विनोद नाहरी का चयन किया गया है। ये श्री राम सेंटर से जुड़े रहे हैं, जबकि इनकी एक फिल्म ‘मस्त राम’भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्माता पीके शर्मा ने बताया कि इस फिल्म के गीत लिखे हैं अखिलेश प्रसाद सिंह ने, जबकि फिल्म में संगीत साहिल भाटिया और आशुतोष ने दिया है। गीतों को सुप्रसिद्ध गायिका नीति मोहन और इरफान ने आवाज दी है। उन्होंने बताया कि हाल ही में ‘आयाम’के गानों की रिकार्डिंग मुंबई में संपन्न हुई है। अब,27 अप्रैल से दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। इसके लिए पूरी तैयारी की जा चुकी है। मुहूर्त के अवसर पर फिल्म के सिनेमेट्रोग्राफर आरिफ लल्ला, चीफ असिस्टेंट डाइरेक्टर सुब्रो, फिल्म एडिटर अमित घोष आदि भी उपस्थित थे।

About the author

tennews.in : NCR Delhi - Latest Top Ten News - Delhi, Noida, Greater Noida, Yamuna Expressway , Gurgaon, Faridabad, Ghaziabad

Dear Most Valued Visitor,

Thank you so much indeed for your visit.
We do welcome , your most valuable feedback on my e mail.
You may please e mail us important news, photo news, press releases, press/event invites , articles, blogs, opinions, video news (Video link) etc.

Click here to learn more about www.tennews.in

Regards,

Sunita Mali
Associate News Editor
[email protected]