आईएमएस में अलुमनाई मीट का आयोजन

0 128

इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आई.एम.एस) नोएडा में 8वीं अलुमनाई मीट का आयोजन किया गया। शनिवार की संध्या आयोजित इस कार्यक्रम में संस्थान के पूर्व छात्रों ने जमकर लुफ्त उठाया। इस कार्यक्रम में दिल्ली एनसीआर के मशहूर डांस ग्रुप पैंथर और हॉरिजन ने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर किया, वहीं तंत्रा द बैंड ग्रुप ने अपनी मंत्रमुग्ध संगीत पेश कर चारचांद लगाया। इस अलुमनाई मीट में देश की जानीमानी मॉडल एवं आईएमएस की पूर्व छात्रा पूजा शर्मा ने हिन्दी गानों पर अपना नृत्य पेश कर शनिवार की शाम शमा को रंगीन बनाया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि महान कॉमेडियन विकास गिरि ने शिरकत की, जहां उन्होंने अपनी तुकबंदी और स्टंट कॉमेडी से दर्शकों को हंसाहंसा कर लोटपोट कराया। इस कार्यक्रम में लोगो को अचंभित कर देने वाली प्रस्तुति कैलेंडर गर्ल पल अग्रवाल ने दी। उल्लेखनीय है कि महज 10 साल की इस नन्ही सी बच्ची को वर्ष 2016 तक का कैलेंडर जुबानी याद है। सबाल पूछते ही यह 2016 तक के किसी भी तारीख का दिन और किसी भी दिन कौन सी तारीख होगी पलके झपकते बता देती है। इतना ही नहीं पल को दुनियां के 197 देशो के बारे में पूरी जानकारी है, साथ ही वह 6 इंस्टूमेंट बजा सकती है और डांस भी कर सकती है।

इस कार्यक्रम की शुरूआत संस्थान के प्रसिडेंट राजीव कुमार गुप्ता ने दीप प्रज्वलित कर किया। उन्होंने पूर्व छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी महत्वकांक्षा अपने छात्रों को सफलता की शिखर पर देखना है। हमारे छात्रों ने ऐसा करके दिखाया भी है। आज मीडिया जगत, मार्केट जगत के साथ अन्य क्षेत्रों में भी हमारे छात्र उच्चतम शिखर पर हैं। हमें आशा है कि हम आगे भी सफलता की बुलंदी को यूं ही प्राप्त करते रहेंगे।

आईएमएस नोएडा द्वारा आयोजित इस अलुमनाई मीट में संस्थान के लगभग 300 पूर्व छात्रों ने शिरकत की। इस अलुमनाई मीट में संस्थान के सलाहकार आलोक अग्रवाल, आईएसएस अलुमनाई क्लब के प्रसिडेंट डॉ.योगेन्द्र के साथ संस्थान के सभी शौक्षणिक एवं गैरशौक्षणिक स्टाफ उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.