महाराष्ट्र-हरियाणा के बाद अब यूपी की बारी .

135
महाराष्ट्र-हरियाणा में शानदार जीत से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ता अब उत्तर प्रदेष में होने वाले विधान सभा चुनावों में विजय का झंडा बुलंद करने के लिये जमीनी स्तर पर काम करने के लिये तैयार हैं। 
भारतीय जनता युवा मोर्चा (उत्तर प्रदेश) की कार्यकारिणी के सदस्य श्री हर्ष राज द्विवेदी  ने महाराष्ट्र-हरियाणा में पार्टी को मिली शानदार कामयाबी पर खुशी जताते हुये कहा कि पूरे देश  में बह रही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता की लहर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी रंग दिखायेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता नौएडा सहित पूरे उत्तर प्रदेश  में जमीनी स्तर पर काम करने के लिये तैयार हैं ताकि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की शानदार जीत सुनिश्चित हो सके।
श्री द्विवेदी ने आज यहां कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से युवाओं में नया जोष और उत्साह आया है और युवा भारी संख्या में पार्टी के युवा मोर्चा से जुड़ कर काम कर रहे हैं ऐसे में युवा मोर्चा की गतिविधियों को तेज किया जा रहा है तथा संगठन को और मजबूत बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब युवाओं को एकजुटता दिखाने का समय आ गया है। युवाओं में वह ताकत है कि देश की तकदीर एवं तस्वीर बदल सकता है। आज विभिन्न गांवों एवं शहरों के युवा एकजुट होकर देष के लिये काम करना चाहते हैं और यह बहुत ही साकारात्मक बदलाव का संकेत है। 

Comments are closed.