मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, 99 रुपए में 1 साल त क फ्री मिलेगी जिओ सर्विस

106

मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, 99 रुपए में 1 साल तक फ्री मिलेगी जिओ सर्विस

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के मालिक मुकेश अंबानी ने अपनी रिलायंस जियो कंपनी की सर्विस को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने 1 अप्रैल से अपने रिलायंस जिओ के ट्रैरिफ प्लान्स का ऐलान किया है। इसके साथ उन्होंने जिओ यूजर्स के लिए शानदार प्लान पेश किए हैं जो बहुत ही फायदे वाले हैं। अंबानी ने यह ऐलान जिओ के 100 मिलियन ग्राहकों के आंकड़ को पार करने के बाद किया है।

99 रुपए में 12 महीने मिलेगी सर्विस
अंबानी ने कहा कि जिओ से सभी घरेलू नेटवर्क पर वॉयस कॉल बिल्कुल फ्री होंगे। इसके अलावा रोमिग चार्ज भी नहीं होगा और न ही कोई हिडन चार्ज लगेगा। उन्होंने कहा कि जिओ प्राइम के मौजूदा ग्राहक मात्र 99 रुपए देकर अगले 1 साल तक न्यू ईयर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को मात्र 99 रुपए देने होंगे जिसका फायदा उन्हें पूरे साल तक मिलता रहेगा। यह फायदा जिओ प्राइम ग्राहकों को मिलेगा। जिओ प्राइम से मलब 31 मार्च 2017 से पहले जिओ सिम लेने वाले ग्राहकों से हैं।
Read More: सोनी ने 24000 रुपए कम की इस 23MP कैमरे वाले 4जी फोन की कीमत
दोगुनी होगी डेटा की क्षमता
मुकेश अंबानी ने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में इंटरनेट डेटा की क्षमता दोगुनी की जाएगी। कंपनी का प्लान 2017 से पहले भारत के 99 फीसदी गांवों मे जिओ सर्विस पहुंचाने का है। इसके साथ ही जिओ बाकी ऑपरेटर्स के हाईएस्ट सेलिंग प्वाइंट को मैच करेगा और उनसे 20 फीसदी ज्यादा डेटा उपलब्ध करवाएगा।
वॉयस कॉल हमेशा फ्री
आपको बता दें कि जिओ से किसी भी नेटवर्क पर वॉयस कॉल हमेशा फ्री रहेगी। कंपनी केवल डेटा के नाम पर पैसा चार्ज करेगी। कंपनी के मुताबिक जिओ यूजर्स ने प्रत्येक महीने 100 करोड़ जीबी डेटा की खपत की है जो कि कुल मिलाकर 3.3 करोड़ जीबी डेटा प्रतिदिन बैठता है।

You might also like More from author

Comments are closed.