शाहदरा क्षेत्र का कायाकल्प बदलने के लिए लोगों से मांगा सहयोग

0 131

शाहदरा क्षेत्र का कायाकल्प बदलने के लिए लोगों से मांगा सहयोग
शाहदरा क्षेत्र का कायाकल्प बदलने के लिए लोगों से मांगा सहयोग

शाहदरा क्षेत्र से शिरोमणी अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार जतिन्द्र सिंह शंटी ने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने के लिए बदलने के लिए लोगों का सहयोग मांगा ताकि लोगों को बेहतर बुनियादी सुविधाएं और मंहगाई से मुक्त शासन मिल सकें। इस दौरान शंटी ने यह दावा किया कि उनके द्वारा किये जा रहे रोड़ शो और नुक्कड़ बैठकों में उनको लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है और वह लोगों के इस भरोसे पर पूरा उतरने के लिए पूरी ताकत लगा देंगें।
शंटी ने कहा कि शाहदरा क्षेत्र के लोग बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं। पेयजल की बहुत बड़ी कमी है इसके अतिरिक्त यहां सीवरेज सिस्टम खुला है, जिस कारण सीवरेज का पानी पेयजल में मिल रहा है। सडकों की खस्ता हालत है। आम प्रयोग की वस्तुओं के अतिरिक्त मंहगे मूल्य की बिजली, पानी और सिलेण्डरों ने लोगों की कमर तोड़ दी है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि सरकार आने पर लोगों को सभी बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाने के साथ साथ मंहगाई को भी आगामी 30 दिनो में काबू किया जाएगा।
केन्द्र और दिल्ली की सत्ताधारी कांग्रेस सरकार चाहे दिल्ली विधानसभा को करो या मरो की नीति के तहत जीतने का हर प्रयास कर रही है, परन्तु दूसरी ओर लम्बे समय से दिल्ली की सत्ता से दूर बैठी भाजपा इस बार दिल्ली जीतने के लिए पूरी यत्नशील है जहां उसको मंहगाई, भ्रष्टाचार, पानी, आलू, प्याज,टमाटर एवं अन्य मुद्दो का सहारा मिल रहा है वहीं शिरोमणि अकाली दल की भरपूर हिमायत एवं पार्टी प्रधान स. सुखबीर सिंह बादल की योजनाबंदी तहत पंजाब की अकाली लीडरशिप के मोर्चें संभालने से चुनाव समीकरण बदलते दिखाई दे रहे हैं।
गत समय दिल्ली में कांग्रेस समर्थक सरना को दिल्ली सिख गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी चुनावों में धूल चटाने के बाद अकाली कार्यकर्ताओं की लग्न एवं जोश से इस बार भी चारों क्षेत्रों में अकालियों ने प्रचार मुहिम पुरी गर्मा दी है।
जतिन्द्र सिंह शंटी सहित चारों निगम पार्षद क्षेत्र भाजपा के जीते होने के साथ साथ अकाली दल की टीम जिसका नेतृत्व पूर्व मंत्री सेवा सिंह सेखवां के साथ विधायक मदन मोहन मित्तल, विधायक एस आर क्लेर, विधायक जोगिन्द्र पाल जैन, फैडरेशन प्रधान और शिरोमणि कमेटी सदस्य भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल पूर्व मंत्री नुसरत अल्ली बग्गेखां सहित अकाली नेताओं ने क्षेत्र के हर कौने तक अपनी पहुंच बना कर हर घर का दरवाज़ा खटखटाया है। दूसरी ओर कांग्रेस की सुस्त चाल और क्षेत्र में थोड़ी सी उपस्थिति उनको पीछे छोड़ रही है। अकाली-भाजपा उम्मीदवार शंटी को सब वर्गों से मिल रहे भरपूर समर्थन से राजनीतिक पण्डित अकाली दल के दिल्ली में खाता खोलने वाले उम्मीदवारों में शामिल कर चुके हैं।
कैपशन – शाहदरा क्षेत्र से उम्मीदवार शंटी के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए पूर्व मंत्री सेखवां, मित्तल, क्लेर, भाई ग्रेवाल एवं नुसरत बग्गेखां साथी कार्यकर्ताओं के साथ ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.