शिरोमणि अकाली दल बादल स्त्री विंग ने किया एडवोकेट बीवी रविंदर का भव्य स्वागत!

Lokesh Goswami Ten News Delhi :

0 373

शिरोमणी अकाली दल बादल स्त्री विंग की राष्ट्रीय अध्यक्षा बीबी जगीर कौर द्वारा बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट की एडवोकेट बीबी रविन्दर कौर को राष्टरीय कानूनी सलाहकार नियुक्ति होने पर गुरुद्वारा रकाब गंज के आफिस में हुआ शानदार स्वागत

शिरोमणी अकाली दल बादल स्त्री विंग की राष्ट्रीय अध्यक्षा बीबी जगीर कौर द्वारा बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट की एडवोकेट बीबी रविन्दर कौर को राष्टरीय कानूनी सलाहकार नियुक्ति किया था, रविन्दर कौर का आज स्त्री अकाली दल दिल्ली प्रदेश की टीम द्वारा गुरुद्वारा रकाब गंज स्थित दल के आफिस में शानदार स्वागत किया गया। दल की अध्यक्षा बीबी रणजीत कौर सहित पूरी टीम ने पहुंचकर बीबी रविन्दर कौर का स्वागत किया।

इस मौके पर जगप्रीत कौर को पूर्वी दिल्ली जोन स्त्री विंग की अध्यक्ष नियुक्ति गया एवं लारेन्स रोड से मनजीत कौर को प्रधान बनाया। दिल्ली कमेटी सदस्य सतपाल सिंह एवं बीबी रणजीत कौर द्वारा नियुक्ति पत्र दोनों महिलाओं को सौंपे।

रविन्दर कौर ने पार्टी हाई कमान द्वारा उन्हें पदभार दिये जाने के लिए जहां हाईकमान का आभार प्रकट किया वहीं दिल्ली इकाई टीम का भी धन्यवाद किया जिन्होंने आज उनके स्वागत का कार्यकम रखा। रणजीत कौर ने कहा महिलाओं की कई तरह की समस्याएं होती हैं जिन्हंे केवल महिलाएं ही समझ सकती हैं इसलिए सप्ताह में एक दिन दल के कार्यालय में महिलाओं की समस्याएं सुनकर उनका निवारण करने की कोशिश की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.