केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ युवाओं ने मोदी ऐप से जुड़ने का संकल्प लिया

Galgotias Ad

DSC_6112
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ युवाओं ने मोदी ऐप से जुड़ने का संकल्प लिया

राश्ट्रवादी एन.जी.ओ “एक काम देष के नाम“ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में युवाओं को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ऐप से जुड़ने का संकल्प दिलाया गया। एन.जी.ओ. के अध्यक्ष श्री राजीव बब्बर की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में केन्द्र मानव संसाधन विकास मंत्री श्रीमति स्मृति जूबिन ईरानी ने भाजपा के राश्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री ष्याम जाजू की उपस्थिति में युवाओं के नाम प्रधानमंत्री मोदी सरकार का प्रेरणा संदेष दिया। एन.जी.ओ. के सक्रिय कार्यकर्ता श्री रोहित चहल ने सोषल मीडिया के सकारात्मक प्रयोग पर बल देते हुये उपस्थित जनों का स्वागत किया।

एन.जी.ओ. अध्यक्ष श्री राजीव बब्बर ने कहा कि सोषल मीडिया आज देष के विचारों की झलक है और हमें इसका उपयोग जहां अपने निजी विचारों को प्रस्तुत करने के लिये करना हैं वहीं हमें इसको देष में समाजिक परिवर्तन का माध्यम भी बनाना है। समाज में आज भी बहुत सी कुरितियां हैं और आज भी देष का किसान एवं छोटा व्यापारी अपनी समस्याओं पर चर्चा के लिये कोई फोरम नहीं पाता है। युवाओं को समाजिक कुरितियों से संघर्श एवं छोटे किसानों, व्यापारियों के हित में सोषल मीडिया का प्रयोग करना होगा।

केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति जूबिन ईरानी ने युवाओं से आवाहन किया कि वह अधिक से अधिक अपने साथियों और मित्रों को मोदी एप से जोड़ें। उन्होंने कहा कि मोदी एप जहां हमें पल-पल में देष से जुड़ी जानकारियां उपलब्ध कराता है वहीं यह हमें देष के विकास के लिये सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय को अपने सकारात्मक सुझाव देने का भी अवसर देता है। इसका उपयोग किसी भी सकारात्मक विशय पर लोक चर्चा प्रारम्भ करने के लिये भी किया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.