झुग्गी-झोपड़ी के नाम पर ड्रामा किया दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने: दिलीप पांडे

Galgotias Ad

 

झुग्गी-झोपड़ी के नाम पर ड्रामा किया दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने: दिलीप पांडे

 करोड़पति महिला को झुग्गी-झोपड़ी का बताकर टिकट दिया मनोज तिवारी ने

 ड्रामेबाज़ हैं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी, झुग्गिवासियों पूर्वांचलवासियों के साथ किया विश्वासघात

 सिर्फ़ AAP के ज़मीनी नेता ही समझते हैं झुग्गिवासियों और पूर्वांचल वासियों का असली दर्द

 दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने झुग्गिवासियों और पूर्वांचल वासियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। एक करोड़पति परिवार की महिला को झुग्गी में रहने वाली बताकर भाजपा का टिकट दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिया है। ऐसा करके श्री मनोज तिवारी ने ना केवल झुग्गिवासियों का अपमान किया है बल्कि उन करोड़ों पूर्वांचवासियों का भी अपमान किया है जो दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों में रह रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे ने कहा कि ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी जी ने दिल्ली में एक करोड़पति परिवार की महिला को झुग्गिवासी बता कर टिकट दे दिया है। हमें किसी के धनवान होने से दिक़्कत नहीं है लेकिन करोड़ों रुपए के आलीशान घरों की मालिक को झूठ बोलकर झुग्गिवाला बताकर टिकटे देने की बात करना दिल्ली के हमारे झुग्गी बस्ती के परिवारों और कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले लोगों के साथ ना केवल एक विश्वासघात है बल्कि मनोज तिवारी ने झूठ बोलकर उनकी भावनाओं से खेलने की कोशिश भी की है।

उसी करोड़पति परिवार के निमंत्रण पर एक झुग्गी में लग्ज़री रात्रि पर्यटन करने वाले बीजेपी अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने अपने झूठ से यह साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ़ करोड़पति और पूंजीपतियों के पैसों में खेलने वाली पार्टी है और बीजेपी में उसी व्यक्ति को टिकट दिया गया है जो करोड़ों रुपए बीजेपी के बड़े नेताओं को चढ़ावे के रुप में पहुंचाते हैं। भारतीय जनता पार्टी के वो ज़मीनी कार्यकर्ता आज अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं जो मेहनत के दम पर टिकट लाने की उम्मीद में थे क्योंकि अब मनोज तिवारी के इस झूठ ने उनके आरोपों को और ज़्यादा पुख्ता कर दिया है कि बीजेपी सिर्फ़ पैसे वाले करोड़पति और अरबपतियों को ही टिकट देती है।

दिल्ली में रहने वाले झुग्गिवासियों और कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले लोगों के असली दर्द और समस्याओं को सिर्फ़ आम आदमी पार्टी के ज़मीनी नेता ही समझते हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी के विधायक आज भी उन्हीं झुग्गिवासियों और कच्ची कॉलोनी के लोगों के बीच में रहते हैं जहां वे विधायक बनने से पहले भी रहा करते थे। झुग्गिवासियों और पूर्वांचलवासियों के नाम पर बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी सिर्फ़ ड्रामा और दिखावा करते हैं जबकि असल में वे पूंजीपतियों और अरबपतियों के लिए ही काम करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.