डाॅ महेष ने अपने सम्बोधन में कहा कि सपा सरकार ने राज्य के नियमों व कानूनों को भी ताख पर रख दिया है

Galgotias Ad

आज दिनांक 1.4.14 को भाजपा प्रत्याषी डाॅ महेष षर्मा ने सिकन्द्राबाद के हिरनौती, झाझर, धनौरा, गोगरौल, खानपुर, ख्वासपुर, सुल्तानपुर, बचावली, चोला, पचगाई,षाहपुर, कनकपुर, सिकंदराबाद का दौरा किया। क्षेत्र में भाजपा प्रत्याषी डाॅ महेष को जनता का भारी समर्थन प्राप्त हो रहा है। क्षेत्रवासियों को सम्बोधित करते हुए डा. महेष षर्मा ने कहा कि सपा सरकार के षासनकाल में दिन प्रतिदिन असुरक्षा बढती जा रही है। सपा के षासनकाल में गुंडागर्दी,अराजकता का माहौल है। क्षेत्र की जनता सुरक्षित नहीं है। माताएॅ, बहनें सडकों पर निडर होकर चल नहीं सकतीं। प्राप्त आंकडों के मुताबिक दिल्ली एनसीआर में सबसे ज्यादा जिला गौतमबुद्ध नगर में चेन, पर्स छिनैती होती है। ईमानदार अफसरों का यहाॅ टिकना कठिन है खनन माफियाओं के विरूद्ध कार्यवाही करने वाली दुर्गा षक्ति नागपाल का घण्टों में निलम्बन करा दिया जाता है। इसके बाद ही ईमानदार अफसर जिलाधिकारी श्री रवि कांत सिंह का तबादला भी कर दिया जाता है। आगे डाॅ महेष ने अपने सम्बोधन में कहा कि सपा सरकार ने राज्य के नियमों व कानूनों को भी ताख पर रख दिया है। सपा ने विकास का रास्ता छोड अराजकता, जंगलराज अपराधीकरण का माहौल बना दिया।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों सपा प्रत्याषी ने ग्रेटर नोएडा के मायचा गाॅव में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह चुनाव आयोग से नहीं डरते। इस बार आर पार की लडाई है जो कर सकते हो वो करो पर 90 फीसदी मतदान करवाओ। ज्यादा से ज्यादा पाॅच दस मुकदमे ही दर्ज करवाये जायेंगे। समाजवादी पार्टी के नेता भारतीय संविधान के नियमो को भी नही मान रहे है। ऐसी समाजवादी सरकार देष और क्षेत्र में क्या विकास करायेगी घ्

अब गौतमबुद्ध नगर की जनता के सामने समाजवादी सरकार का असली चेहरा सामने आ चुका है तथा आगामी 10 अप्रैल को जनता इन सब मुद्दों को ध्यान में रखते हुए मतदान करेगी।

उत्तर प्रदेष कार्यकारिणी की भाजपा नेता श्रीमति विमला बाथम ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज महिलाओं में असुरक्षा का माहौल है तथा समाजवादी पार्टी माननीय नरेंद्र मोदी जी के बढते कद से घबरा गई है तथा मोदी जी के रथ को रोकने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है परन्तु आगामी 10 अप्रैल को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर जनता डाॅ महेष षर्मा की जीत सुनिष्चित करेगी।

चुनावी दौरे के दौरान भाजपा प्रत्याषी के साथ विजेन्द्र सिंह सिरोही (पूर्व मंत्री), विमला सोलंकी, वी.पी. सिंह, राम कुमार सोलंकी, कैप्टन चन्द्रपाल सिंह, गीता सोलंकी, राजीव मलिक, दीपक दुल्हेरा, सुरेष प्रधान जी, राकेष प्रधान जी, ठाकुर महिपाल सिंह वैर, नरेन्द्र प्रताप सिंह, राहुल चैधरी आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Comments are closed.